Homeराज्यराजस्थानTantric Raped Minor: तांत्रिक ने झाड़-फूंक के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म,...

Tantric Raped Minor: तांत्रिक ने झाड़-फूंक के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल, जयपुर: 

Tantric Raped Minor: राजस्थान के बारां जिलें में झाड़-फूंक के नाम पर एक कथित बाबा ने 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने आरोपित बाबा रघुवीर मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया है। कवाई पुलिस थाना अधिकारी किरदार अहमद ने बताया कि एक नाबालिग पिछले कुछ दिनों से बीमार थी। से उसका इलाज करवाया जा रहा था, लेकिन नाबालिग की तबीयत में सुधार नहीं हो रहा था।

Read Also: Arrested in Jaipur Airport with 25.58 Lack: जयपुर एयरपोर्ट पर युवक के बैग से 25.58 लाख की फॉरेन करेंसी जब्त

चिकित्सक इलाज के दौरान लाभ नहीं होने पर अभिभावक ले गये थे तांत्रिक के पास Tantric Raped Minor

ऐसे में नाबालिग के परिचित ने उसके पिता को कवाई के एक कथित बाबा के पास ले जाकर झाड़-फूंक करवाने का सुझाव दिया। इस पर नाबालिग के माता-पिता उसे शुक्रवार सुबह कथित बाबा रघुवीर के पास ले गए। उसने नाबालिग के माता-पिता को पूजन सामग्री लेने के लिए बाजार में भेज दिया। वह नाबालिग को एक कमरे में ले गया। इसके बाद मौका देखकर उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

Read Also: Gang Rape Outside Police Station: थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर हुआ सामूहिक दुष्कर्म, अर्धनग्न अवस्था में एफआईआर कराने पहुंची महिला

माता-पिता जब वापस लौटे तो नाबालिग ने उन्हें घटनाक्रम के बारे में बताया। नाबालिग ने उन्हें बताया कि रघुवीर ने उसे धमकी दी कि यदि दुष्कर्म में सहयोग नहीं किया तो वह उसके माता-पिता को जान से मार देगा। नाबालिग के माता-पिता जब रघुवीर से बात करने के लिए कमरे में गए तो पता चला कि वह मौका पाकर फरार हो गया। इस पर नाबालिग के पिता ने रघुवीर के खिलाफ कवाई पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस की टीम ने शुक्रवार देर रात रघुवीर को झालावाड़ से गिरफ्तार कर लिया गया।

Also read : Kullu Accident News जेसीबी खाई में गिरने से चार लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular