Homeराज्यराजस्थानBJP celebrates 125th birth anniversary of Subhash Chand Bose: भाजपा ने मनाई...

BJP celebrates 125th birth anniversary of Subhash Chand Bose: भाजपा ने मनाई सुभाषचंद बोस की 125 वीं जयंती

आज समाज डिजिटल, जयपुर:

BJP celebrates 125th birth anniversary of Subhash Chand Bose: भारतीय जनता पार्टी आज नेताजी सुभाष चंद बोस की 125 वीं जयंती मना रही है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने सुभाष चौक स्थित उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण कर उनके योगदान को याद किया और नेताजी जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

Read Also: UPPSC Staff Nurse Recruitment 2022 स्टाफ नर्स के पदों पर आई बंपर भर्ती, जानें क्या चाहिए योग्यता

पराक्रम दिवस के रूप में जिला स्तर से प्रदेश स्तर तक तय किए गए कई कार्यक्रम BJP celebrates 125th birth anniversary of Subhash Chand Bose

भाजपा आज के दिन को पराक्रम दिवस के रूप में मना रही है।भारतीय जनता पार्टी की ओर से नेताजी के जन्म दिवस को मनाने की जिम्मेदारी भारतीय जनता युवा मोर्चा को दी गई है। इनके कार्यकर्ता, प्रदेश से लेकर जिला पदाधिकारी तक इसे पराक्रम दिवस के रूप में मना रहे है। इसके लिए भाजयुमों के जिलाध्यक्षों को कार्यक्रम करने के निर्देश दे दिए गए थे। सभी जिलों में भाजयुमो की ओर से अलग अलग कार्यक्रम आयोजित किया जाना तय किया है।

वर्ष में एक बार रक्तदान करने का लिया संकल्प BJP celebrates 125th birth anniversary of Subhash Chand Bose

भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने बताया कि नेता जी सुभाष चंद्र बोस की 125 वी जयंती के उपलक्ष्य में भाजयुमो कार्यकतार्ओं की ओर से साल में एक बार रक्तदान करने का संकल्प लिया जाएगा। रक्तदान संकल्प अभियान की शुरूआत भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया आज शाम 5 बजे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में करेंगे। प्रदेश मीडिया प्रभारी आकाश शर्मा ने बताया कि बोस की जयंती पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित ‘राष्ट्रीय माइक्रो डोनेशन रैली’ को संबोधित करेंगे। इस रैली को राजस्थान प्रदेश के सभी मंडलों पर भाजयुमो कार्यकर्ता लाइव सुन सकेंगे।

Read Also: Golden Opportunity For Job बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरी मौका, करें आवेदन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular