Homeराज्यपंजाबवार्षिक स्पोर्ट्स मीट में युवाओं ने दिखाया दम Youth Showed Their Strength...

वार्षिक स्पोर्ट्स मीट में युवाओं ने दिखाया दम Youth Showed Their Strength In Annual Sports Meet

राज चौधरी, पठानकोट:
Youth Showed Their Strength In Annual Sports Meet : ए एंड एम ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट में आज एक दिवसीय स्पोर्ट्स मीट का आयोजन किया। इसमें अध्यक्ष अक्षय महाजन, निदेशक कंप्यूटर और प्रौद्योगिकी विभाग डॉ. रेणुका महाजन और निदेशक प्रबंधन और प्रौद्योगिकी विभाग डॉ. चारू शर्मा ने शिरकत की। मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सोनू महाजन और ट्रस्टी सदस्य नमन महाजन ने रिबन काटकर और गुब्बारे छोड़कर खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।

Read Also : Banga News गांव खटकड़ कलां में पंजाब सरकार बनाएसिटी बस टर्मिनल

100 मीटर दौड़ में अभिषेक प्रथम, विकास द्वितीय

छात्रों ने बैडमिंटन, शतरंज, कैरम बोर्ड, खो-खो, चम्मच और लेमन रेस, थ्री लेग रेस, 400 मीटर, 200 मीटर और 100 मीटर रेस, शॉट पुट, क्रिकेट, स्किपिंग और लॉन्ग जैप में भाग लिया।  प्रतियोगिता में बच्चों ने बड़ी संख्या में भाग लिया। लड़कों की 100 मीटर दौड़ में अभिषेक ने प्रथम, विकास ने द्वितीय, अगम ने तृतीय और लड़कियों की 100 मीटर में श्रेया ने प्रथम, शिवानी ने द्वितीय और कंचन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।  शतरंज में रोजर ने पहला, नितेश ने दूसरा और सुखविंदर ने तीसरा स्थान हासिल किया।

Read Also : लायंस क्लब पठानकोट की ओर से विद्यार्थियों के ड्राइविंग लाइसेंस बनाने हेतु आयोजित किया गया कैंप: Camp Organized For Making Driving License Of Students

400 मीटर दौड़ में अगम प्रथम, नितिन द्वितीय

400 मीटर दौड़ में अगम प्रथम, नितिन द्वितीय व राघव तृतीय, शिवानी व कोमल प्रथम व साक्षी द्वितीय, लड़कियों में साक्षी प्रथम, नगीता द्वितीय व दिव्या तृतीय रहे।  लेमन रेस में नवीन प्रथम, शुभम द्वितीय व नितिका तृतीय रही। अंत में विजेता बच्चों व टीमों को स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि सोनू महाजन, अक्षय महाजन और ट्रस्टी सदस्य ने बच्चों से नशे से दूर रहने और खेल के महत्व के बारे में जागरूक करने का आग्रह किया।

Read Also:  Vastu Tips For Bamboo Plant: घर या ऑफिस के इस कोने में रखें बांस का पौधा,  चमक जाएगी सोई हुई किस्मत

शिक्षा के साथ खेलकूद में भाग लेने को तरजीह

उन्होंने कहा कि खेलों से हम मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहते हैं।  डॉ. रेणुका महाजन और डॉ. चारु शर्मा ने भी बच्चों को शिक्षा के अलावा खेलकूद में भाग लेने के लिए भी कहा।  इस अवसर पर एचओडी ज्योत्सना शर्मा, गुरप्रीत सिंह, विकास कोहली, राहुल महाजन, ललित शर्मा, साहिल, प्रीत गिल और दलजीत मौजूद थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular