Homeराज्यपंजाबव्यापारियों की दिक्कतों का संबंधित विभागों से अति शीघ्र करवाएंगे हल:- संजीव...

व्यापारियों की दिक्कतों का संबंधित विभागों से अति शीघ्र करवाएंगे हल:- संजीव महाजन

राज चौधरी, पठानकोट:

डिफेंस रोड मामून बाजार स्थित शहीदी गेट मार्केट स्थित व्यापारियों ने अपनी व्यापार संबंधित आ रही परेशानियों को लेकर एक बैठक का आयोजन किया जिसमें व्यापार मंडल मामून अध्यक्ष संजीव महाजन, चेयरमैन दलबीर सिंह ,महासचिव केशव अग्रवाल ,पीआरओ मनजीत गिल ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश धीमान पहुंचे।
संबंधित मार्केट में परेशानियों से त्रस्त व्यापारियों महेश चंद शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष धर्म सिंह, गुरदीप सिंह दोआबा, सेक्रेटरी शम्मी शर्मा, नरेंद्र सिंह आदि ने बताया कि लगभग 1 साल पहले सीवरेज बोर्ड ने मार्केट में सीवरेज और पानी के पाइप डालने का काम शुरू किया था जिसे अभी तक मुकम्मल नहीं किया गया जिस कारण पूरा रास्ता गड्ढों में मिट्टी से भरा रहता है। बरसात के दिनों में पूरा रास्ता कीचड़ से भरे तालाब में परिवर्तित हो जाता है ।इस रास्ते से ग्राहक आना तो दूर दुकानदार के लिए भी बड़ी समस्या हो जाती है। संबंधित विभाग ने दो-तीन महीने में काम खत्म करने का आश्वासन दिया था लेकिन आज एक साल से ऊपर हो जाने पर भी काम खत्म होने का नाम नहीं ले रहा उन्होंने व्यापार मंडल मामून अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों से निवेदन किया कि वह उनकी समस्याओं का शीघ्र हल करवाएं।
व्यापार मंडल अध्यक्ष संजीव महाजन ने कहा कि मार्केट के व्यापारियों की दयनीय स्थिति के जिम्मेवार विभाग के उच्चाधिकारियों से अति शीघ्र बात कर वह व्यापारियों की समस्याओं को दूर करने के लिए उचित हल निकलवाएंगे ताकि व्यापारी इन विभागीय परेशानियों से दूर होकर अपना ध्यान व्यापार में लगाकर अपने परिवार का उचित पालन पोषण कर सके क्योंकि मामून में आर्मी गेट बंद होने के कारण पहले ही ग्राहक ना के बराबर है।
इस अवसर पर गुरदयाल सिंह, विकास शर्मा, धोनी, चमन लाल, सुरेंद्र सिंह, प्रमोद सिंह, गगन पठानिया, अमन, राकेश कुमार आदि उपस्थित थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular