Homeराज्यपंजाबहोलसेल केमिस्ट एसोसिएशन की बैठक में 100 दिन काम की समीक्षा Wholesale...

होलसेल केमिस्ट एसोसिएशन की बैठक में 100 दिन काम की समीक्षा Wholesale Chemist Association Meeting

राज चौधरी, पठानकोट:
Wholesale Chemist Association Meeting: होलसेल केमिस्ट एसोसिएशन पठानकोट (Pathankot) की ओर से प्रधान अजय सूद की ओर से विशेष बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें समूह एसोसिएशन के गणमान्य सदस्य दपिन्द्र अरोड़ा, राजेश अरोड़ा, गोवर्धन गोपाल, अश्विनी जंडियाल, सुरेन्द्र महाजन, रजनीश महाजन, जीवन शर्मा और गौरव महाजन ने भाग लिया।

बैठक में ये काम किए गए Wholesale Chemist Association Meeting 

मौके पर प्रधान अजय सूद के प्रधानगी पद के 100 दिनों के कार्यां की समीक्षा की गई। प्रधान अजय सूद तथा दपिन्द्र अरोड़ा ने बताया कि एसोसिएशन की गठन व्यापार और व्यापारिक हितो की रक्षा के लिए किया गया है (Wholesale Chemist Association Meeting) तथा खुशी की बात है कि सभी 180 सदस्य की इसमें पुरी भागीदारी है। एसोसिएशन के गठन के बाद समूह सदस्य के साथ परमार्श के बाद कार्यकारिणी की घोषणा को लेकर भी चर्चा की गई।

पठानकोट को छह जोन में बांटा Wholesale Chemist Association

Meeting

प्रधान अजय सूद, दपिन्द्र अरोड़ा व राजीव खोसला सहित अन्य ने बताया कि पठानकोट को 6 जोन में बांटा गया है तथा उसी के अनुसार कार्यकारिणी भी बनाई गई है। छह जोन में बांटने का मुख्य उद्देश्य समस्य का अतिशीघ्र निपटारा करना है तथा कि प्रशासनिक या फिर टेक्नीकल समस्या का समय रहते निपटारा किया जा सकें । उन्होंने कहा कि खुशी की बात है कि फार्मा ट्रेड के एथिकिल बिजनस, जैनरिक बिजनस, सर्जिकल व लैब बिजनैस, वैटनरी प्रोडक्ट बिजनैस सहित समूह अधारो को इस कार्यकारिणी में शामिल किया गया है।

आफिस बनने पर जताई खुशी Wholesale Chemist Association Meeting

उन्होंने कहा कि सभी सदस्य के लिए खुशी की बात है कि अब एसोसिएशन का पटेल चौक पर आफिस बनकर तैयार हो गया है। एसो. के गठन के समय ही समूह सदस्य की मांग पर कहा था कि हमारा एक आफिस होगा, जिसमें सदस्यां के लिए सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध होंगी

Also read : Kullu Accident News जेसीबी खाई में गिरने से चार लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular