गगन बावा, गुरदासपुर :
Punjab State Ministerial Services Union’s Warning : पंजाब सरकार की तरफ से कर्मचारियों की मांगें न माने जाने के रोष में पंजाब स्टेट मिनिस्ट्रियल सर्विसेज यूनियन के नेतृत्व में समूह मिनिस्टीरियल कर्मचारी ने कामकाज ठप कर प्रदर्शन किया। इस दौरान यूनियन के प्रदेश सरपंच रघुबीर सिंह के नेतृत्व में जिला अध्यक्ष सावन सिंह, प्रादेशिक वित्त सचिव सर्वजीत डींगरा, नरेंद्र शर्मा, गुरप्रीत सिंह, रविंद्र सिंह, रविंद्र कुमार, दलबीर सिंह, नवजोत सिंह, जसबीर सिंह, प्रगट सिंह, राजू सिंह, परमजीत कौर, नीता कुमारी, हरजीत कौर अधारित टीम ने बीडीपीओ कार्यालय, भूमि रक्षा विभाग के कार्यालय बीएंडआर, आयुर्वेदिक शिक्षा विभाग, कृषि विभाग, खजाना कार्यालय, सिविल सर्जन कार्यालय, जल सप्लाई एवं सेनिटेशन विभाग, एक्साइज विभाग और बाल विकास विभाग का दौरा किया।

कर्मचारियों ने सरकार प्रति भारी रोष (Punjab State Ministerial Services Union’s Warning)

उन्होंने इन कार्यालयों के कर्मचारियों के साथ मुलाकात करके कलम छोड़ हड़ताल को पूर्ण तौर पर लागू करने के लिए कहा। नेताओं ने कहा कि सभी विभागों में कामकाज ठप किया जाएगा और कर्मचारियों ने सरकार प्रति भारी रोष देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले लंबे समय से मांगे मनवाने के लिए कलम छोड हडताल हड़ताल कर व मंत्रियों और सचिवों के साथ मीटिंग भी की गई है, इसके बावजूद उनकी मांगे पूरी नहीं की गई। इसलिए सभी ने आर-पार की लड़ाई का मन बना लिया है।इस लिए इस बार कलम छोड़ हड़ताल की जाएगी यदि अब भी सरकार उनकी मांगे नहीं मानती तो आने वाले दिनों में संघर्ष और भी तेज किया जाएगा।
Also Read  : Ration Distribution Ceremony 2021 : अग्रवाल सभा ने भगवान अग्रसेन महाराज की जयंती पर राशन वितरण समारोह कराया
Connect Us : FaceBook Twitter