HomeपंजाबUncategorizedUrmila Matondkar Recalls Making Feroz Khan Emotional उर्मिला ने जब फिरोज को...

Urmila Matondkar Recalls Making Feroz Khan Emotional उर्मिला ने जब फिरोज को कर दिया था इमोशनल

Urmila Matondkar Recalls Making Feroz Khan Emotional उर्मिला ने जब फिरोज को कर दिया था इमोशनल

आज समाज डिजिटल, मुंबई:

Urmila Matondkar Recalls Making Feroz Khan Emotional : फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने आज खुलासा किया कि फिल्म प्यार तूने क्या किया में परफॉर्मेंस से फिरोज खान को रुला दिया था। उर्मिला इस फिल्म में उनके बेटे फरदीन खान के साथ नजर आई थीं। तब उर्मिला को एक शानदार एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है। उन्होंने फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल प्ले किए थे जो आज भी दर्शकों के दिलों में ताजा हैं।(Urmila Matondkar Recalls Making Feroz Khan Emotional)  फिल्म ‘रंगीला’ में उनकी परफॉर्मेंस को भला कौन भुला सकता है, लेकिन उर्मिला मातोंडकर ने ‘रंगीला’ की सफलता को भुनाने की कोशिश नहीं की।

अलग-अलग भूमिकाएं थीं पसंद

Urmila Matondkar Recalls Making Feroz Khan Emotional
Urmila Matondkar Recalls Making Feroz Khan Emotional

उर्मिला मातोंडकर ने एक तरह के रोल करने के बजाय अपने करियर में अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं। (Urmila Matondkar Recalls Making Feroz Khan Emotional) उन्होंने बताया कि कैसे दिवंगत एक्टर फिरोज खान और अमिताभ बच्चन ने उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ की थी। एक इंटरव्यू में उर्मिला ने कहा कि फिल्म ह्यप्यार तूने क्या किया के आखिरी सीन को देखकर फिरोज खान की आंखों में आंसू आ गए थे।

अमिताभ से भी मिला था तारीफ भरा नोट

फिरोज खान ने फिल्म देखने के बाद उर्मिला से जो कहा था, एक्ट्रेस ने उसका खुलासा किया है। उन्होंने अमिताभ से एक तारीफ भरा नोट मिलने के बारे में भी बताया है। उर्मिला ने कहा कि उन्हें सत्या और कौन जैसी जोखिम भरी फिल्मों में काम करने से मना किया गया था। हालांकि, वे रंगीला जैसी 25 और फिल्में करने के बजाय अलग-अलग रोल और जॉनर की फिल्मों के साथ एक्सपैरिमेंट करना चाहती थीं।

हर बार कुछ अलग करने की कोशिश

वे कहती हैं, कुछ एक्ट्रेस ने एक एक्टर के साथ लगातार फिल्में कीं। अगर आप फिल्मों के बारे में बेहतर तरीके से नहीं जानते होंगे तो आप फिल्मों का नाम नहीं बता पाएंगे, क्योंकि उन्होंने फिल्मों में एक ही तरह के कपड़े पहने थे, लेकिन मैंने हर बार कुछ अलग करने की कोशिश की।

उर्मिला की फिल्म देख रो पड़े थे फिरोज खान

उर्मिला ने प्यार तूने क्या किया में एक लवर का रोल प्ले किया था। वे कहती हैं, मुझे याद है कि दिवंगत फिरोज खान ने मुझे अपने अनोखे अंदाज में कहा था- आपने मुझे आखिरी सीन में रुला दिया और मुझे रोना पसंद नहीं है। उर्मिला आगे कहती हैं, अमिताभ बच्चन ने मुझे एक हसीना थी के लिए एक तारीफ भरा नोट लिखा था।

लोगों ने की थी उर्मिला की एक्टिंग की तारीफ

उर्मिला आगे कहती हैं, मुझे एयरपोर्ट, रेस्टोरेंट में लोग बताते थे कि उन्हें फिल्म एक हसीना थी कितनी पसंद आई थी। हालांकि, यह कमर्शियली हिट फिल्म नहीं थी, लेकिन यह अपने वक्त से आगे की फिल्म थी। इसे काफी धैर्य के साथ बनाया गया था। कुछ एक्टर एक हद तक कम कर सकते हैं और फिर भी अपना असर छोड़ सकते हैं।

Also Read : RSMSSB APRO Recruitment 2022 एपीआरओ पदों पर भर्ती, 14 फरवरी तक आवेदन
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular