HomeपंजाबUncategorizedयूक्रेन से सुरक्षित कैथल पहुंचे कई छात्र Students Returned From Ukraine

यूक्रेन से सुरक्षित कैथल पहुंचे कई छात्र Students Returned From Ukraine

मनोज वर्मा, कैथल:
Students Returned From Ukraine: यूक्रेन में फंसे भारतीयों को स्वदेश लाने का सिलसिला जारी है। समूचे भारतवर्ष से काफी संख्या में विद्यार्थी भारत आ रहे हैं। हरियाणा में भी विद्यार्थी वापस लाए जा रहे हैं। आज हरियाणा के जिला कैथल की बात करें तो, भारत सरकार द्वारा कैथल के कई विद्यार्थियों को यूक्रेन से वापस भारत लाया गया।

कैथल पहुंचने पर भव्य स्वागत Students Returned From Ukraine

इन विद्यार्थियों में योगेश फतेहपुर के रहने वाले हैं, जबकि तनिष्क और सिकंदर पूंडरी के रहने वाले हैं। जिला प्रशासन कैथल की ओर से सभी विद्यार्थियों का यहां पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। विद्यार्थियों से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि, भारत सरकार का विदेशों में पूरा दबदबा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से भारत सरकार विद्यार्थियों को निकालने में सफल रही है।

प्रधानमंत्री का जताया आभार Students Returned From Ukraine

लोगों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं और उम्मीद करते हैं कि, जल्द ही यूक्रेन में फंसे हमारे अन्य साथी भी निकाल लिए जाएंगे। हम जिला प्रशासन कैथल का भी आभार व्यक्त करते है। उल्लेखनीय है कि डीसी प्रदीप दहिया के निर्देशानुसार तहसीलदार पूंडरी जोगिंद्र धनखड़ ने बच्चों का स्वागत किया।

Also Read : नकल के बिना परीक्षाएं करना एक चैलेंज Exams Without Copying

Also Read : सरकार समझौते से पीछे हटी तो किसान आंदोलन: महेंद्र टिकैत Farmers Movement Of The Government Backs

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular