HomeपंजाबUncategorizedRahul Gandhi said: This country is of Hindus राहुल गांधी बोले: ये...

Rahul Gandhi said: This country is of Hindus राहुल गांधी बोले: ये देश हिंदुओं का हिन्दुत्ववादियों का नहीं

आज समाज डिजिटल, जयपुर:
Rahul Gandhi said: This country is of Hindus: आज राजस्थान में कांग्रेस की महंगाई हटाओ महारैली थी। इसके लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी जयपुर में ही थे। सभा को प्रियंका गांधी ने भी संबोधित किया। आज पूरा दिन केंद्र सरकार पर बयानों के हमले चलते रहे। आज राहुल गांधी ने कहा कि हिंदू कौन जो सबको गले लगाता है। हिंदू वह है जो सबको गले लगाता है। आज हिंदुओं का कोई भी ग्रंथ, उपनिषद पढ़ लो। ऐसा कहां लिखा है कि गरीब को कुचलना है, उसे मारना है। गीता में लिखा है सत्य के लिए युद्ध करो। कृष्ण ने अर्जुन से कहा अपने भाइयों को सच्चाई के लिए मारो, उन्होंने कभी नहीं कहा की सत्ता के लिए मारो।

रैली महंगाई के लिए, बेरोजगारी के लिए Rahul Gandhi said: This country is of Hindus:

वे बोले कि रैली महंगाई के लिए है, बेरोजगारी के लिए है। आम जनता के दर्द के बारे में है। देश की जो हालत है वह दिख रही है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। पूरा ध्यान चार-पांच पूंजीपतियों पर है। हिन्दुस्तान के सारे इंस्टीट्यूशन एक संगठन के हाथ में है। हमारे प्रधानमंत्री पूंजीपतियों का काम कर रहे हैं। नोटबंदी हुई, जीएसटी लागू किया गया, काले कानून बनाए और कोरोना के समय देश की जनकी की हालत देखी। अगर इन चीजों पर बोलने से पहले मैं आज आपसे एक दूसरे बात करना चाहता हूं। देश के सामने कौन सा युद्ध है। युद्ध कौन सी विचारधाराओं के बीच में है।
इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में आयोजित कांग्रेस महंगाई हटाओ महारैली में रविवार को केंद्र की मोदी सरकार पर वादा खिलाफ का अरोप लगाया। उन्होंने कहा जो मोदी सरकार ने वादे किए थे उनको पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि यह सब जानते हैं कि राहुल गांधी ने मोदी सरकार के कुशासन का मुकाबला किया है।

हत्यारों के साथ मंच साझा करते हैं पीएम: प्रियंका गांधी Rahul Gandhi said: This country is of Hindus:

राजस्थान की राजधानी जयपुर में आयोजित कांग्रेस महंगाई हटाओ महारैली में रविवार को पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा, मैं ऐसे लोगों से मिलकर आई हूं, जिनके परिवारजनों को इस सरकार के मंत्री के बेटे ने कुचला है। उनका कहना था कि हमारे बेटों के हत्यारों के साथ पीएम मंच साझा करते हैं। ये सरकार जनता की भलाई नहीं चाहती। ये आपके लिए काम नहीं कर रही। किसके लिए कर रही है? ये सरकार कुछ गिने-चुने लोगों के लिए काम कर रही है।

महंगाई हटाने की गूंज दिल्ली सुनाई देगी: सचिन पायलट Rahul Gandhi said: This country is of Hindus:

सचिन पायलट ने कहा कि महंगाई हटाने का जो संकल्प की गूंज दिल्ली में बैठी सरकार को सुनाई देगी। यह मुद्दा केवल कांग्रेस पार्टी का नहीं है, यह पूरे देश का मसला है। आज की रैली से देश में होने वाली आगे की राजनीति को दिशा मिलेगी। वो लोग जो दिल्ली में घमंड और अहंकार से राज करते हैं, वो लोग जिनकी नीति और नियत दोनों खराब है, वो लोग जिन्होंने इसे देश को अंधकार में धकेलने का काम किया है, वो लोग जिनकी नाक के नीचे देश की सीमाओं पर आक्रमण हो रहे हैं। वो लोग सत्ता के नशे में हैं।

जयपुर में 2000 यातायात पुलिसकर्मी रहे तैनात Rahul Gandhi said: This country is of Hindus:

जयपुर में कांग्रेस की रैली में जयपुर पहुंचने वाले लाखों लोगों और हजारों वाहनों से यातायात व्यवस्था न बिगड़े इसके भी इंतजाम किए गए। डीएसपी श्वेता धनकड़ के अनुसार 2000 यातायात पुलिसकर्मी इसके लिए तैनात किए गए। वहीं 15 आईपीएस अधिकारियों को व्यवस्थाओं का जिम्मा सौंपा गया।

राहुल गांधी के पोस्टरों से अटा रहा पूरा जयपुर Rahul Gandhi said: This country is of Hindus:

कांग्रेस की महंगाई हटाओ महारैली के लिए जयपुर शहर की प्रमुख सड़क चौराहे पोस्टर-बैनरों से अटा रहा। ज्यादातर पोस्टरों में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को प्रमुखता से जगह दी गई। इन पोस्टर पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा, संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल, राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी अजय माकन और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के चित्र हैं। हालांकि खास बात यह है कि इनमें राहुल गांधी के फोटो को प्रमुखता दी गई है और वह हर पोस्टर के केंद्र में हैं। कांग्रेस की इस रैली को महंगाई के साथ-साथ केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ पार्टी के बड़े हमले के रूप में देखा जा रहा है।

Read Also: Anganwadi Workers Again Roared For Their Demands अपनी मांगों के लिए फिर गरजीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments