HomeपंजाबUncategorizedMurder of Young Man: गला रेतकर युवक की हत्या, सिर व चेहरे...

Murder of Young Man: गला रेतकर युवक की हत्या, सिर व चेहरे को पत्थर से कुचला

आज समाज डिजिटल,चंडीगढ़:
Murder of Young Man: जिले के गांव गोकलगढ़ में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पहचान छिपाने के लिए युवक का चेहरा व सिर पत्थर से कुचल दिया गया। पुलिस ने गांव के खंडहरनुमा मकान से युवक का शव खून से लथपथ अवस्था में बरामद किया।(Murder of Young Man) पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है व अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ग्रामीणों ने दी खंडहर में शव होने की सूचना Murder of Young Man

जानकारी के अनुसार जिले के गांव गोकलगढ़ के एक खंडहरनुमा मकान में ग्रामीणों ने एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। खंडहरनुमा मकान में युवक का शव पड़ा होने की सूचना से गांव सनसनी फैल गई तथा काफी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए। मृतक की शिनाख्त गांव के ही 22 वर्षीय भवनेश के रूप में हुई।

पोस्टमार्टम के बाद शव परजिनों को सौंप दिया Murder of Young Man

सूचना मिलने के उपरांत सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परजिनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

गांव के ही एक युवक पर हत्या का संदेह Murder of Young Man

युवक के परिजनों के अनुसार भवनेश के पिता आदेश शर्मा की गांव में ही परचून की दुकान है तथा वह पिता के साथ ही दुकान पर काम करता था। मंगलवार सुबह करीब साढे नौ बजे भवनेश दुकान पर ही था। बताया जा रहा है कि करीब साढे दस बजे दो युवक भवनेश को घर से बुलाकर ले गए थे। परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर भवनेश की हत्या करने का संदेह जताया है। परिजनों के अनुसार कुछ दिनों पहले एक युवक के साथ भवनेश का झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश के चलते ही युवक ने भवनेश की हत्या की है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments