HomeपंजाबUncategorizedMunicipal Elections Latest Update केएमसी चुनाव में टीएमसी का डंका, 134 सीटों...

Municipal Elections Latest Update केएमसी चुनाव में टीएमसी का डंका, 134 सीटों पर कब्जा, बुरी तरह हारी भाजपा

Municipal Elections Latest Update

आज समाज डिजिटल, कोलकाता :

Municipal Elections Latest Upate नगर निगम चुनाव के नतीजे घोषित हो रहे हैं। शुरुआती रुझान में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी आगे चल रही है। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार केएमसी चुनाव में अब तक टीएमसी ने 134 सीटों पर जीत दर्ज कर ली है। चुनाव अधिकारी ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस ने लगातार तीसरी बार कोलकाता नगर निगम पर अपना वर्चस्व कायम रखा। टीएमसी 144 में से 89 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है जबकि 44 पर बढ़त बनाये हुए है।

Municipal Elections Latest Update

112 पर बढ़त, भाजपा पांच जगह आगे Municipal Elections Latest Update

सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस लगातार तीसरी बार कोलकाता नगर निगम (केएमसी) में सत्ता बरकरार रखने के लिए तैयार है, जहां उसके उम्मीदवार 112 वार्डों में आगे चल रहे हैं और 13 सीटों पर जीत के करीब हैं, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार पांच वार्डों में आगे चल रहे हैं।

अभिषेक बनर्जी का ट्वीट Municipal Elections Latest Update

अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट किया कि कोलकाता के लोगों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि बंगाल में नफरत और हिंसा की राजनीति का कोई स्थान नहीं है! इतना बड़ा जनादेश हमें आशीर्वाद देने के लिए मैं सभी का धन्यवाद करता हूं।

यह है ममता बनर्जी का ट्वीट Municipal Elections Latest Update

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया कि केएमसी चुनाव में जीत के लिए सभी उम्मीदवारों को हार्दिक बधाई।।।अत्यंत परिश्रम और कृतज्ञता के साथ लोगों की सेवा करें। मैं एक बार फिर हम पर विश्वास करने के लिए केएमसी के प्रत्येक निवासी को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।

रुझानों के अनुसार तृणमूल की बढ़त Municipal Elections Latest Update

आयोग के एक अधिकारी ने कहा कि रुझानों के अनुसार तृणमूल ने 99 वार्डों में बढ़त बना ली है। भाजपा और माकपा दो-दो वार्डों में आगे चल रही हैं। कांग्रेस एक वार्ड में आगे चल रही है। टीएमसी विधायक और मौजूदा पार्षद अतिन घोष उत्तरी कोलकाता के वार्ड नंबर 11 में आगे चल रहे हैं। वार्ड नंबर 13 में टीएमसी के मौजूदा पार्षद अनिंद्य राउत अन्य से आगे हैं। वार्ड नंबर 22 और 23 में भाजपा और वार्ड नंबर 45 में कांग्रेस आगे चल रही है।

ममता बनर्जी के आवास के बाहर जश्न शुरू Municipal Elections Latest Update

सीएम ममता बनर्जी के आवास के बाहर जश्न शुरू हो चुका है। टीएमसी ने 3 सीटें जीत ली है। कांग्रेस को एक सीट पर जीत मिली है।

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular