HomeपंजाबUncategorizedMinister said in Pak Parliament, our success in Pulwama: पाकिस्तान का कबूलनामा,...

Minister said in Pak Parliament, our success in Pulwama: पाकिस्तान का कबूलनामा, पाक संसद में मंत्री ने कहा, पुलवामा में रही हमारी कामयाबी

पाकिस्तान पुलवामा हमले को लेकर फंस गया है। आखिरकार पाकिस्तन नेभारत के पुलवामा हमले की बात मान ली। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के मंत्री फवाद चौधरी नेपुलवामा हमले की बात संसद में मानी। पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने गुरुवार को संसद मेंकबूला कि ‘पुलवामा में हमला इमरान सरकार ने कराया। फवाद चौधरी ने संसद में कहा कि हमने हिंदुस्तान को घुसकर मारा है। पुलवामा में जो हमारी कामयाबी है, वह इमरान सरकार के नेतृत्व में पूरे पाकिस्तान की और हमारी कौम की कामयाबी है।’ फवाद चौधरी दरअसल पीएमएल-एन सांसद अयाज सादिक द्वारा दिए गए विंग कमांडर अभिनंदन के बयान पर जवाब दे रहेथे और इतने जोश में आ गए कि अपने आप ही अपना कुबुलनामा बोल दिया। चौधरी ने कहा कि अयाज सादिक साहब नेसंसद में कहा कि हिंदुस्तान हमला करने वाला है, यह सोचकर कुरैशी की टांगें कांप रहीं थीं। इस दावे को चौधरी ने संसद में झूठा करार दिया। यही नहीं, उन्होंने बड़े आत्मविश्वास के साथ संसद में बता डाला कि पाकिस्तान ने भारत को घुसकर मारा है। फवाद चौधरी ने कहा कि पुलवामा में जो हमारी कामयाबी है, वह इमरान खान के नेतृत्व में पूरे देश की कामयाबी है। उसके हिस्सेदार आप भी हैं। हालांकि, इस बीच संसद में स्पीकर ने चौधरी को चुप कराने की कोशिश की।
इस बयान के बाद भारत सरकार ने कहा कि पुलवामा हमले की जांच में मिल रहेसबूत पाकिस्तान की ओर ही इशारा करते हैंअब अच्छा ही है कि अब पाकिस्तान खुद ही स्वीकार कर लिया है। केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने कहा, ”मुझे यकीन है कि हमारी सरकार इस कबूलनामे का उपयोग दुनिया को पाकिस्तान का असली चेहरा दिखाने में करेगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular