HomeपंजाबUncategorizedMamta annoyed by sloganeering on stage in Kolkata: कोलकाता में मंच पर...

Mamta annoyed by sloganeering on stage in Kolkata: कोलकाता में मंच पर नारेबाजी से ममता नाराज, कहा- बुलाकर बेइज्जती करना शोभा नहीं देता

नई दिल्ली। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेताजी शुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर कोलकाता पहुंचे। नेताजी केजन्मदिवस को आज सरकार ‘पराक्रम दिवस के रूप में मना रही है। बंगाल दौरे पर कोलकाता पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेशनल लाइब्रेरी के बाद अब विक्टोरिया मेमोरियल पहुंचे । पीएम मोदी से पहले कार्यक्रम को संबोधन करने के लिए बंगाल की सीएम ममता बनर्जी मंच पर पहुंची । लेकिन सीएम ममता बनर्जीमंच पर नारेबाजी से नाराज हो गईं। उन्होंने कहा कि सरकार के प्रोग्राम का एक सम्मान होना चाहिए। मैं आभारी हूं पीएम मोदी और सांस्कृतिक मंत्रालय का कि उन्होंने समारोह का आयोजन कराया। उन्होंने कहा कि किसी को कार्यक्रम में बुलाकार बेइज्जती करना शोभा नहीं देता है। पीएम मोदी ने शनिवार को स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजली दी और कहा कि देश की आजादी के लिए उनके त्याग व समर्पण को हमेशा याद किया जाता रहेगा।
-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश का हर व्यक्ति नेताजी शुभाष चंद्र बोस का ऋणी है। उन्होंने अंडमान मेंभारत की सबसे पहली स्वतंत्र सरकार का झंडा फहराया था। उन्होंने कहा कि नेताजी का विजन बहुत दूर का था। उन्होंने अपनी भतीजी ईला को दक्षिणेश्वर मंदिर भेजा मां का आशीर्वाद लेने भेजा था। आज नेताजी का सवाल हर भारतीय का सुनाईदेगा। मेरा एक काम करोगे। नेताजी नेकहा था कि हमारे पास वह उद्देश और शक्ति हो जो हमेंशासन करनेमें सहायता दे। आज हमारे पर आत्मनिर्भर भारत है।
– सरकार के प्रोग्राम का एक सम्मान होना चाहिए। मैं आभारी हूं पीएम मोदी और सांस्कृतिक मंत्रालय का कि उन्होंने समारोह का आयोजन कराया। मंच पर संबोधन करने पहुंची ममता बनर्जी नाराज हो गई और उन्होंने कहा कि किसी को कार्यक्रम में बुलाकार बेइज्जती करना शोभा नहीं देता है।
– पीएम मोदी के विक्टोरिया मेमोरियल पहुंचने के बा उनके स्वागत में गीत-संगीत का आयोजन किया जा रहा है।
– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेशनल लाइब्रेरी के बाद अब विक्टोरिया मेमोरियल पहुंचे हुए हैं। पीएम मोदी के साथ-साथ पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular