HomeपंजाबUncategorizedLal Chand Kataruchak कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पठानकोट पहुंचे

Lal Chand Kataruchak कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पठानकोट पहुंचे

Lal Chand Kataruchak

जगत गिरी आश्रम में हुए नतमस्तक
जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत
राज चौधरी, पठानकोट
आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हमेशा पंजाब की भलाई के लिए सोचा, पंजाब के साथ-साथ दिल्ली भी हमारा है, यह पूरा देश हमारा है, इसलिए अगर केजरीवाल पंजाब आते हैं तो पंजाब के कल्याण की बात करते हैं । आप पार्टी हमेशा ही पंजाब की भलाई के लिए काम करेगी।

Lal Chand Kataruchak

आज 23 मार्च शहीद भगत सिंह जी के साथ-साथ राजगुरु और सुखदेव जी की शहादत का दिन है। पंजाब के लोगों में से एक 23 वर्षीय युवा जो पंजाब की भूमि पर पैदा हुआ था और देश की आजादी के लिए एक महान बलिदान दिया। अपनी शहादत के दिन छुट्टी नहीं मिली। आम आदमी पार्टी की पहली सरकार है जिसने शहीद-ए आजम शहादत दिवस पर छुट्टी की ताकि हर पंजाबी खटकल कला और हुसैनीवाल में होने वाले शहादत समारोह में शामिल हो सके और शहीदों को श्रद्धांजलि दे सके।

Lal Chand Kataruchak

यह बात पंजाब के खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामले और वन और वन्यजीव संरक्षण मंत्री लाल चंद कटारुचक ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार पठानकोट जिले में एक धन्यवाद रैली को संबोधित करते हुए कही।
गौरतलब है कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री लाल चंद कटारुचक आज सुबह 10.30 बजे चक्की, पठानकोट स्थित डेरा स्वामी जगत गिरि जी महाराज पहुंचे और श्री गुरदीप गिरि जी महाराज को नमन किया। इसके बाद कैबिनेट मंत्री पंजाब भारी संख्या में लोगों के साथ रोड शो के दौरान ढांगु चौक पहुंचे और शहीद भगत सिंह जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Lal Chand Kataruchak

कैबिनेट मंत्री ने पठानकोट में ढांगु रोड, पीर बाबा चौक, गांधी चौक, बाल्मीकि चौक, बस स्टैंड, रेलवे रोड, गुरदासपुर रोड के पास बारठ साहिब में पूजा रिसॉर्ट में आयोजित धन्यवाद रैली में भी भाग लिया। रैली के बाद पंजाब के कैबिनेट मंत्री लाल चंद कटारुचक जिला प्रशासनिक परिसर मलिकपुर पठानकोट पहुंचे। जहां संयम अग्रवाल डिप्टी कमिश्नर पठानकोट, सुरिंदर लांबा एस.एस.पी. पठानकोट, गुरसिमरन सिंह ढिल्लों एसडीएम पठानकोट, जगनूर सिंह ग्रेवाल एसडीएम धार कलां और अन्य जिला उच्चाधिकारियों ने उनका स्वागत किया और गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

Lal Chand Kataruchak

लाल चंद कटारुचक, खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामले मंत्री और पंजाब के वन और वन्यजीव मंत्री ने कहा कि अब वे बदलाव देखना चाहते थे और जल्द ही पंजाब सरकार विकास करके लोगों की सोच पर अपनी मुहर लगाएगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बदले की राजनीति नहीं करेगी, हमने आज से पहले पाप करने वालों के सभी पापों को माफ कर दिया है। हमारे धार्मिक ग्रंथों में लिखा है कि जो क्षमा करेगा वह सबसे बड़ा होगा। उन्होंने कहा कि हर सरकारी विभाग में बहुत सक्षम अधिकारी होते हैं लेकिन राजनीतिक दबाव में उन्हें काम करने का मौका नहीं मिलता।

Lal Chand Kataruchak

किसी भी अधिकारी पर कोई राजनीतिक दबाव नहीं होगा और उन अधिकारियों को कार्रवाई का मौका दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहीद भगत सिंह जी की जयंती पर लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए कई कार्यक्रम शुरू किए जाएंगे ताकि आने वाली पीढ़ी भी शहीदों के बलिदान को याद रखे.
इस अवसर पर विभूति शर्मा, अमित मिंटू, समसेर सिंह, विजय कटारूचक, वेद प्रकाश, पार्टी कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Lal Chand Kataruchak

Read Also : Abhishek Chatterjee Dies बंगाली अभिनेता अभिषेक चटर्जी का 58 साल की उम्र में निधन

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular