HomeपंजाबUncategorized27 मार्च को कुलदीप बिश्नोई करनाल में Kuldeep Bishnoi In Karnal On...

27 मार्च को कुलदीप बिश्नोई करनाल में Kuldeep Bishnoi In Karnal On March 27

27 मार्च को कुलदीप बिश्नोई करनाल में Kuldeep Bishnoi In Karnal On March 27

इशिका ठाकुर, करनाल:
Kuldeep Bishnoi In Karnal On March 27 : कांग्रेस को फिर से मजबूत करने के लिए पूर्व सांसद और आदमपुर से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में जन जागरण यात्रा निकाली जाएगी। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव पवन शाहपुर के अनुरोध पर इस यात्रा की शुरूआत करने का निर्णय लिया गया है।

Kuldeep Bishnoi In Karnal On March 27 : 27 मार्च को पुरानी सब्जी मंडी में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कुलदीप बिश्नोई कार्यकतार्ओं से रूबरू होंगे। मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में पवन शाहपुर ने सम्मेलन को लेकर जानकारी सांझा की। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई कार्यकतार्ओं व समिति सदस्यों से उनके निवास पर मिलने भी पहुंचेंगे।
पवन शाहपुर ने कहा कि यात्रा का मुख्य उदेश्य कांग्रेस पार्टी की नीतियों से आम लोगों को जागरूक करते हुए प्रदेश व केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनाना है।

Kuldeep Bishnoi In Karnal On March 27

बिश्नोई लोगों से होंगे रूबरू Kuldeep Bishnoi In Karnal On March 27

यात्रा के माध्यम से कुलदीप बिश्रोई जहां लोगों से रूबरू होगें, वही कार्यकतार्ओं व समिति के सदस्यों के निवास पर पहुंचकर लोगों को जागरूक करेंगे। ये यात्रा प्रदेश में एक बदलाव लाने का काम करेगी। इस यात्रा के लिए पूरे प्रदेश में 17 सदस्यों की टीम बनाई गई है। ये टीम अपने-अपने जिले में अपनी टीम बनाने का काम करेगी और जिले वाइज बनने वाली टीम ही यात्रा का रूट व कार्यक्रम तय करेगी।
Read Also : सुलखनी पंजाबन सीजन 3 प्रतियोगिता में, अर्शदीप कौर ने जीता बेस्ट एक्टर का अवार्ड: Arshdeep Kaur wins Best Actor Award

सीएम सिटी में भ्रष्टाचार की आवाज गूंजी Kuldeep Bishnoi In Karnal On March 27

पवन शाहपुर ने कहा कि सीएम सिटी में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। हाल ही में एक डीटीपी और तहसीलदार को विजीलेंस ने गिरफ्तार किया है। भ्रष्टाचार का खेल भाजपा नेता और अधिकारी मिलकर खेल रहे हैं। भ्रष्टाचार के लिए जो भी दोषी हों उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। सीएम मनोहरलाल भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की बात करते हैं। हैरत की बात है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में सबसे ज्यादा क्रप्शन हो रही है।

Read Also: आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका तालमेल कमेटी, प्रदेशव्यापी हड़ताल 104वां दिन: Anganwadi Workers And Assistants Held A Meeting In Mansarovar Park

ये लोग रहे मौजूद Kuldeep Bishnoi In Karnal On March 27

इस अवसर पर धर्मपाल डाचर, बालकिशन शर्मा, राजेश अरोड़ा, तेजपाल गर्ग, राजीव दयोल, अमन शर्मा, बूटा सिंह, दिलशेर डाचर, गुलाब वाल्मीकि, आदित्य चौधरी शाहपुर, माईलाल कश्यप, सुलतान हथलाना व संदीप एडवोकेट मौजूद रहे।

Read Also: शहीदी दिवस को समर्पित साइकिल रैली का किया आगाज, साइकिल सवार 100 किलोमीटर का सफर करेंगे तय: Cyclists Will Travel 100 km

Read Also: होली के रंग’ गाना जारी मस्ती भरा गीत ज़ी म्यूजिक कंपनी पर विशेष रूप से प्रीमियर हुआ: Zee Music Company

Connect With Us : Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular