HomeपंजाबUncategorizedHR Cooperation and Justice Minister Om Prakash Yadav: परिवेदना समिति की बैठक...

HR Cooperation and Justice Minister Om Prakash Yadav: परिवेदना समिति की बैठक लेने पहुंचे ओम प्रकाश यादव

आज समाज डिजिटल, झज्जर:

HR Cooperation and Justice Minister Om Prakash Yadav : परिवेदना समिति बैठक लेने के लिए हरियाणा के सहकारिता एवं न्याय मंत्री ओम प्रकाश यादव अफजलपुर से जहां पर भाजपा के जिला पदाधिकारी तथा जिला प्रशासन के सभी आला अधिकारी मौजूद रहे।

Also Read : Aus vs Eng Ashes 2021, Propose During Match क्रिकेट मैदान पर ही मिले दो दिल, इंग्लैंड के लड़के ने ऑस्ट्रिलयाई लड़की को किया प्रोपज़

अपने कोटे से उसे मुआवजा देने की घोषणा की HR Cooperation and Justice Minister Om Prakash Yadav

झज्जर की कुल 22 समस्या परिवेदना बैठक में आए सामने आई जिनके समाधान के निर्देश प्रशासन को दे दिए गए। आंगनबाड़ी कर्मचारी के घेराव के सवाल पर ओम प्रकाश यादव ने कहा कि उनकी समस्याएं भी सुनी और उनकी एक कर्मचारी की मृत्यु के मुआवजे की मांग पर मैंने अपने कोटे से उसे मुआवजा देने की घोषणा की।

Also Read : Sharjah New Weekend Days : UAE में कर्मचारियों को मिलेगा ढाई दिन का वीक ऑफ, 1 जनवरी 2022 से नया नियम होगा लागू

गीता भुक्कल के आरोपों का जवाब HR Cooperation and Justice Minister Om Prakash Yadav

गीता भुक्कल के आरोप की परिवेदना बैठक में किसी समस्या का समाधान नहीं किया जाता केवल टाइम पास किया जाता है। इसके जवाब में ओमप्रकाश यादव ने कहा कि फिर वह क्यों बैठक में बैठी हुई थी अगर टाइम पास ही हो रहा था तो उन्हें चला जाना चाहिए था।

Read Also : Scholarship For Disabled Students विकलांग छात्रों के लिए छात्रवृत्ति की घोषणा, 15 दिसंबर तक कर सकेंगे आवेदन

बाजरे की खरीद एमएसपी पढ़ने होने के सवाल पर यादव ने कहा HR Cooperation and Justice Minister Om Prakash Yadav

बाजरे की खरीद एमएसपी पढ़ने होने के सवाल पर ओम प्रकाश यादव ने कहा कि जितना सरकार को चाहिए वह सरकार एमएनपी पर खरीद रही है और आगे भी ऐसे ही खरीद ती रहेगी रही बात बाजरे की सरकार भावांतर भरपाई के तहत ?600 किसान के खाते में डाल रही है।

Read Also : Indian Railways Recruitment 2021 22: 10वीं और 12वीं पास के लिए रेलवे ने निकाली ग्रुप सी के पदों पर नौकरियां

बाजरे की खरीद न होने से किसानों को हो रहा भारी नुकसान HR Cooperation and Justice Minister Om Prakash Yadav

आपको बता दें कि यादव दक्षिण हरियाणा से आते हैं। जहां पर बाजरे की पैदावार पूरे हरियाणा में सबसे ज्यादा होती है। बाजरे की एमएसपी पर खरीदने होने के चलते यादव और अन्य अहीरवाल के बीजेपी विधायकों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी ज्ञापन दिया था कि एमएसपी पर बाजरे की खरीद न होने से किसानों को प्रति क्विंटल भारी नुकसान हो रहा है।

Also Read : Sharjah New Weekend Days : UAE में कर्मचारियों को मिलेगा ढाई दिन का वीक ऑफ, 1 जनवरी 2022 से नया नियम होगा लागू

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular