HomeपंजाबUncategorizedHoroscope: राशिफल

Horoscope: राशिफल

मेष-आज कुछ पुरानी मांगों के पूरा होने का दिन है। सामाजिक रूप से थोड़ा संभलकर चलना होगा। आपको एहसास होगा कि योजना बनाने का समय समाप्त हो रहा है और आपको जल्द से जल्द अपना लक्ष्य प्राप्त करने की आवश्यकता है। यह कार्य करने का समय है और आपको अच्छी तरह से तैयार होने की आवश्यकता है।

वृष-अपने व्यवसाय के विस्तार में पैसा लगाने की योजना बना रहे हैं तो व्यवसायिक लोगों के व्यवसाय में उत्कृष्ट वृद्धि होगी।यह समय निवेश के लिए अच्छा नहीं है। इस समय मिश्रित परिणाम प्राप्त होगा। आपकी आमदनी बढ़ेगी, लेकिन साथ ही साथ आपका खर्चा भी बढ़ेगा।

मिथुन-रचनात्मक क्षेत्र के लोग को कड़ी मेहनत के बाद सफलता मिल सकती है, लेकिन उनकी प्रतिभा के दूसरे हिस्से में और उनके काम को मान्यता दी जाएगी। आपको अपने सीनियर्स से सतर्क रहना पड़ेगा पर आपके परिवार के सदस्यों के साथ प्यार और स्नेह बढ़ेगा।

कर्क-ग्रहों की स्थिति आपको वर्तमान स्थान से दूसरी जगह या जाने में मदद करेगी। आपको अपने सहयोगियों और अपने उच्च अधिकारियों से सराहना मिलेगी। आपकी ईमानदारी और मेहनती स्वभाव को आपके संस्थान द्वारा मान्यता दी जाएगी जो आपको बेहतर पदोन्नति पाने में मदद करता है।

सिंह-घर और परिवार पर खर्च करने के मामले में भारी जिम्मेदारी आप पर आ सकती है। आप लोगों के साथ अधिक सहजता से संबंध स्थापित कर पाएंगे। आपकी बात सुनी जाएगी और आप अपनी योजनाओं को ठीक से समझा भी पाएंगे। आपको स्वास्थ्य संबंधी बड़े मुद्दे न मिलें, लेकिन स्वास्थ्य संबंधी मामूली समस्याएं हो सकती हैं । आप ऊतकों और फेफड़ों से संबंधित समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं।

कन्या-आप महसूस कर सकते हैं कि आपके नियंत्रण से परे परिस्थितियां आपकी उत्पादकता और आपके काम करने की क्षमता को प्रभावित कर रही हैं। आप इन विपरीत परिस्थितियों को अपने पक्ष में करने की पूरी कोशिश भी करेंगे। आज आपको चोट लगने की आशंका भी है। अग्नि से भी सावधान रहें।मिलाकर दिन आपको हर क्षेत्र में कुछ सकारात्मक परिणाम देने वाला है।

तुला-यदि पुराने जॉब वाली कम्पनी में पैसा अटका है तो मिल सकता है। जिन लोगों ने जॉब बदलने के लिए आवेदन किया हुआ है तो इस मामले में अनुकूल परिणाम मिल सकता है।आपके परिवार में कुछ गलतफहमी हो सकती है और परिवार के सदस्यों के बीच सामंजस्य की कमी है, इन सभी मुद्दों को सुलझा लिया जाएगा और आप एक खुशहाल पारिवारिक जीवन जीएंगे।

वृश्चिक-कुछ जिम्मेदारियां और कागजात आपका ध्यान आकर्षित करेंगे, लेकिन आराम करने और यह स्वीकार करने के लिए समय निकालें कि सब कुछ रातोंरात हासिल नहीं किया जा सकता है। इस समय आपके लिए थोड़ा संघर्ष है लेकिन ये समय भी गुजर जाएगा। धैर्य से काम लेने की आवश्यकता है।

धनु-आर्थिक रूप से इस समय मिश्रित परिणाम मिलेगा। आपकी कमाई तो बढ़ेगी ही साथ ही आपका खर्च भी बढ़ेगा। आप इस समय में वाहन, मकान या संपत्ति खरीद सकते हैं। आपके परिवार के सदस्यों के लिए या दान में कुछ खर्च होगा।अपने काम पर ध्यान लगाएं। अगर टारगेट में पीछे रह गए हैं, तो इससे निराश ना हों, भविष्य में आपके नुकसान की भरपाई हो जाएगी।

मकर-पारिवारिक जीवन औसत से ऊपर रहेगा। आपको अपने दोस्तों का समर्थन मिलेगा। आपके परिवार में इस समय कोई समारोह या विशेष कार्यक्रम होगा। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।जो लोग पैसा लगाने की कोशिश कर रहे हैं, उनके लिए पैसा निवेश करने का यह सबसे अच्छा साल है। आपको अपने निवेश से अच्छा लाभ मिलेगा और अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए बेहतर अवसर मिलेंगे।

मीन-नए व्यवसाय से काफी लाभ होगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। यह समय आपके लिए बेहतर साबित होगा। विदेश में शिक्षा की सोच रहे छात्रों को सफलता प्राप्ति के लिए प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular