HomeपंजाबUncategorizedGurdaspur News Pakistan Drone, BSF ने मार गिराया पाकिस्तानी घुसपैठिया, पंजाब में...

Gurdaspur News Pakistan Drone, BSF ने मार गिराया पाकिस्तानी घुसपैठिया, पंजाब में अंतरराष्ट्रीय सीमा से घुसने की थी कोशिश

Gurdaspur News Pakistan Drone

आज समाज डिजिटल, गुरदासपुर: 

लगातार दूसरे दिन पाकिस्तान की ओर घुसपैठ की कोशिश सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने विफल करते हुए आज  सुबह एक पाकिस्तानी को मार गिराया है। बता दें कि रविवार को भी एक पाकिस्तानी नागरिक ( indo-pak border) सीमा पार करते हुए भारत की सीमा में घुस आया था। जिसको बीएसएफ के जवानों ने गिरफ्तार कर लिया था। अब उससे पूछताछ की जा रही है।

Gurdaspur News Pakistan Drone
लगातार दूसरे दिन घुसपैठ की कोशिश

घुसपैठिए से पहले आया था ड्रोन Gurdaspur News Pakistan Drone

जानकारी देते हुए बीएसएफ के डीआइजी प्रभाकर जोशी ने बताया कि आज सुबह हमारे जवान  गश्त पर थे तो जवानों को एक ड्रोन हवा में उड़ता दिखाई दिया। जिसे हमारे जवानों ने गोलियां चलाते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया और वह जमीन पर आ गिरा। उसके कुछ ही देर बाद एक पाकिस्तानी घुसपैठिया अंतरराष्ट्रीय सीमा को लांघते हुए (indian territory) भारत में आने का प्रयास करने लगा। देखते ही सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने चेतावनी देते हुए गोली चलाई  लेकिन वह नहीं रुका और इस दौरान हमारे जवानों ने उसे भी ढेर कर दिया।

Gurdaspur News Pakistan Drone
घुसपैठिए से पहले आया था ड्रोन

घनी धुंध की आड़ में घुसपैठ की फिराक में दहशतगर्द Gurdaspur News Pakistan Drone

Pakistani Intruder Piled Up: बता दें कि कश्मीर की घाटियों पर बर्फबारी शुरू हो चुकी है। इसी लिए अब पाकिस्तान के आतंक परस्त दहशतगर्द पंजाब से सटी सीमा के रास्ते(indian territory) अपने गुर्गों को भारत में दाखिल करने की फिराक में रहते हैं। क्योंकि पंजाब से सटी अंतरराष्ट्रीय सीमा ( indo-pak border)पर सर्दियों में घना कोहरा छाया रहता है तो पाकिस्तान इसी बात का फायदा उठाने की फिराक में रहता है।

 

 
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments