HomeपंजाबUncategorizedGirlfriend implicates in honey trap case: शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने एलडीसी को हनीट्रैप...

Girlfriend implicates in honey trap case: शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने एलडीसी को हनीट्रैप के मामले में फंसाया

आज समाज डिजिटल, जयपुर:

Girlfriend implicates LDC in honey trap case: जयपुर में शिक्षा विभाग के एलडीसी को शादीशुदा महिला ने हनीट्रैप में फंसा लिया। उसने 18 लाख रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर रेप केस में फंसाने की धमकी दी। महिला करीब 1 साल से युवक को जानती थी। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने महिला और उसके पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से 3 लाख रुपए कैश और 15 लाख का चेक भी बरामद किया है। पुलिस ने पकड़ा तो महिला गिड़गिड़ाने लगी।

Read Aslo: Gang Rape Outside Police Station: थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर हुआ सामूहिक दुष्कर्म, अर्धनग्न अवस्था में एफआईआर कराने पहुंची महिला

18 लाख नहीं देने पर रेप केस में फंसाने की दी धमकी Girlfriend implicates LDC in honey trap case

संजय सर्किल थाना प्रभारी मोहम्मद शरीफ खान ने बताया कि पीड़ित युवक के पिता घनश्याम मीणा रटर अस्पताल में इमरजेंसी स्टाफ के पद पर कार्यरत हैं। घनश्याम मीणा ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया था कि बूंदी की रहने वाली एक महिला ने उनके बेटे हिमांशु मीणा (30) को अपने प्रेम जाल में फंसाया और अब रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 18 लाख रुपए वसूलने के लिए ब्लैकमेल कर रही है।

अलवर निवासी हिमांशु (30) शिक्षा विभाग में एलडीसी के पद पर कार्यरत है। एक साल पहले हिमांशु की बूंदी में पोस्टिंग थी। इस दौरान उसकी पहचान पड़ोस में रहने वाली प्रिया शर्मा से हुई। इस दौरान प्रिया ने उसे जाल में फंसा लिया। कुछ दिनों बाद ही महिला अपने पति विवेक के साथ मिलकर हिमांशु को झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। केस नहीं करने की एवज में उसने पैसों की डिमांड की।

Read Also: Crook Arrested: किसान को लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार

परेशान होकर हिमांशु ने अपना ट्रांसफर अलवर करवा लिया Girlfriend implicates LDC in honey trap case

परेशान हिमांशु ने अक्टूबर 2021 में अपना ट्रांसफर अलवर नया गांव में करवा लिया। प्रिया के नंबर भी ब्लॉक कर दिए। फिर भी महिला ने फेसबुक आईडी और उसके परिचितों से नया पता ढूंढ लिया और हिमांशु के घर पहुंच गई। वहां जमकर हंगामा मचाया और रेप केस में फंसाने की धमकी देने लगी।

हिमांशु के पड़ोसी शिवराम सिंह ने तब किसी तरह मामला शांत करवाया और 18 लाख रुपए में डील करवाई। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी युवक ने अपने पिता को दी और रुपए देने के लिए राजी किया। 18 लाख में डील होने के बाद 3 लाख रुपए नकद और 15 लाख रुपए का चेक देना तय हुआ। डील के तहत गुरुवार शाम को चांदपोल मेट्रो स्टेशन के बाहर रुपए देने की डील हुई।

Read Also: 11 Flights Cancelled Due To Fog: घने कोहरे और धुंध की वजह से 11 विमानों की उड़ाने हुई रद्द

पुलिस ने महिला और उसके पति समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार Girlfriend implicates LDC in honey trap case

युवक के पिता ने इसकी सूचना संजय सर्किल थाने में दे दी। जैसे ही पीड़ित ने नकद रुपए और चेक दिया पुलिस ने प्रिया, उसके पति विवेक व बिचौलिए शिवराम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर थाने ले आई। यहां पुलिस को देखते ही महिला जोर-जोर से रोने और गिड़गिड़ाने लगी। महिला हाथ जोड़कर बोलती रही- कुछ नहीं चाहिए, जाने दो। पुलिस ने आरोपियों से 3 लाख रुपए और 15 लाख रुपए का चेक भी बरामद किया है। इस मामले को लेकर जब डील हुई तो पीड़ित परिवार को शक हुआ।

इन रुपए के बदले एग्रीमेंट करने की बात तय हुई। महिला और उसके पति व दलाल ने एग्रीमेंट भी बनवाया, जिसे पुलिस ने बरामद किया। इस एग्रीमेंट में लिखा था कि मैं प्रिया शर्मा पत्नी विवेक शर्मा उम्र 36 निवासी बूंदी के हिमांशु के साथ पारिवारिक संबंध है। मैं इसे छोटे भाई की तरह मानती हूं।

कुछ लोगों के बहकावे में आकर पिछले 6 महीने से कॉल और मैसेज कर डराया। मुकदमा दर्ज करवाने की भी धमकी दी। जब मैं हिमांशु के पिता से मिली तो मैंने सोचा मैं अपना हितैषी खो दूंगी। महिला ने यह भी लिखा कि हमारे बीच पारिवारिक सबंध हैं। अन्य किसी प्रकार के अवैध संबंध नहीं हैं।

Also Read: महाराष्ट्र में 24 से खुलेंगे 12वीं तक के स्कूल, मिली मंजूरी

Also read : Kullu Accident News जेसीबी खाई में गिरने से चार लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular