HomeपंजाबUncategorizedGang Rape Outside Police Station: थाने से महज 300 मीटर की दूरी...

Gang Rape Outside Police Station: थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर हुआ सामूहिक दुष्कर्म, अर्धनग्न अवस्था में एफआईआर कराने पहुंची महिला

आज समाज डिजिटल, उदयपुर:

Gang Rape Outside Police Station: उदयपुर जिले के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है। गैंगरेप की यह घटना जिले के झोड़ाल थाना क्षेत्र की बाघपुरा चौकी से महज 300 मीटर दूरी पर हुई है। महिला ससुराल से पीहर पैदल जा रही थी।(Gang Rape Outside Police Station) गुरूवार शाम हुए गैंगरेप के बाद बदहवास महिला दौड़ते हुए पुलिस चौकी पहुंची और आप बीती बताई। महिला की निशानदेही पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची जहां से पीड़िता की साड़ी और आरोपी की घड़ी मिली है।

Read Also: Crook Arrested: किसान को लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित की गई अलग-अलग टीमें Gang Rape Outside Police Station

पुलिस के अनुसार महिला के साथ ज्यादती करने वालों में दो बदमाश शामिल थे। महिला ने पुलिस को बताया कि वह शाम को अपने ससुराल से पीहर पैदल जा रही थी। तभी 3 बदमाश बाइक से पीछा करते हुए आए। दो युवक वहीं पर उतर गए जबकि एक बाइक लेकर रवाना हो गया। बाद में दोनों बदमाश महिला को जबरन पास के खेत में ले गए ओर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोापी मौके से फरार हो गए।

Read Also: 11 Flights Cancelled Due To Fog: घने कोहरे और धुंध की वजह से 11 विमानों की उड़ाने हुई रद्द

बदहवास महिला भागते हुए पुलिस चौकी पहुंची Gang Rape Outside Police Station

बदहवास महिला भागते हुए पुलिस चौकी पहुंची। महिला की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही महिला का मेडिकल टेस्ट भी करवाया है। इधर घटना की गंभीरता को देखते हुए शुक्रवार सुबह एसपी मनोज कुमार भी बाघपुरा पहुंचे।

Read Also: Weapon Deposit till 31 March: चुनावों के मद्देनजर 2611 असला धारकों को अपने हथियार 31 मार्च तक गन प्वाइंट व संबंधित थानों में जमा करवाने के आदेश

उन्होंने घटना की पूरी जानकारी लेते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग टीमें गठित की है, जो बदमाशों की तलाश में जुट गई है। बता दें कि उदयपुर संभाग के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में लूट और गैंगरेप की वारदातें बढती जा रही है।(Gang Rape Outside Police Station) गुरूवार को ही संभाग के प्रताप जिले की पुलिस ने 30 से अधिक गैंगरेप की वारदातों को अंजाम देने वाली चार बदमाशों की गैंग का सनसनीखेज खुलासा किया था।

Also Read: महाराष्ट्र में 24 से खुलेंगे 12वीं तक के स्कूल, मिली मंजूरी

Also read : Kullu Accident News जेसीबी खाई में गिरने से चार लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular