HomeपंजाबUncategorizedDigvijay Chautala In Rally: अनिल ढुल से दिग्विजय चौटाला सहित बाइक पर...

Digvijay Chautala In Rally: अनिल ढुल से दिग्विजय चौटाला सहित बाइक पर झज्जर रैली पहुँचे

आज समाज डिजिटल, कैथल :

Digvijay Chautala In Rally : जननायक जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर इनसो द्वारा निकली गई बाइक रैली चौटाला गांव से शुरू होते हुए झज्जर रैली स्थल तक हजारों बाइक का काफिला प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला के नेतृव में पहुँचा। जिसमे इनसो  के काफी सदस्यो ने हिस्सा लिया।

Also Read : Aus vs Eng Ashes 2021, Propose During Match क्रिकेट मैदान पर ही मिले दो दिल, इंग्लैंड के लड़के ने ऑस्ट्रिलयाई लड़की को किया प्रोपज़

रैली को लेकर लोगों में जोश भरा Digvijay Chautala In Rally

दिग्विजय चौटाला के विश्वासपात्र व युवा प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल ढुल भी दिग्विजय चौटाला के साथ बाइक चलाकर झज्जर रैली पहुँचे। रैली के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनिल ढुल ने कहा कि रैली को लेकर लोगों में काफी जोश था। किसान आंदोलन व कोरोना वायरस के कारण रैली पिछले साल आयोजित नहीं की जा सकी।

Also Read : Sharjah New Weekend Days : UAE में कर्मचारियों को मिलेगा ढाई दिन का वीक ऑफ, 1 जनवरी 2022 से नया नियम होगा लागू

जन सरोकार से जुड़े कार्य कर रही जजपा जजपा जजपा Digvijay Chautala In Rally

उन्होंने कहा कि जेजेपी अपने सारे चुनावी वादे दिनप्रतिदिन पूरे कर रही है । प्रदेश का हर वर्ग जजपा की नीतियों से संतुष्ट है ओर सभी वर्ग के लोग जजपा से जुड़ रहे है । जजपा जन सरोकार से जुड़े कार्य कर रही है और इन जनहितैषी कार्यो को रैली के माध्यम से जन-जन तक पहुँचाया जा रहा है। अनिल ने पार्टी कार्यकतार्ओं को जजपा की ताकत बताया और कहा कि झज्जर रैली को ऐतिहासिक बनाने में कार्यकतार्ओं ने अपनी अहम भूमिका निभाई है।

Read Also : Scholarship For Disabled Students विकलांग छात्रों के लिए छात्रवृत्ति की घोषणा, 15 दिसंबर तक कर सकेंगे आवेदन

आगामी तीन वर्षो तक सभी कार्यकतार्ओं के काम होंगे Digvijay Chautala In Rally

उन्होंने कहा कि बीते दो सालों में कोरोना महामारी व किसान आंदोलन के चलते कार्यकतार्ओं और पार्टी नेताओं के बीच दूरी बनी रही, लेकिन कार्यकर्ता हताश न हो। आगामी तीन वर्षो तक सभी कार्यकतार्ओं के काम होंगे। कार्यकर्ता ही जननायक जनता पार्टी की ताकत  हैं और इस ताकत का परिचय झज्जर रैली में विपक्ष व जनता के सामने है। उन्होंने बताया कि जजपा युवाओं की पार्टी है दिग्विजय चौटाला के नेतृत्व में हजारों युवा एक साथ रैली में पहुँचे ।

Read Also : Daughter Burdened बेटी बोझ, ढाई माह की नवजात अस्पताल में छोड़ा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular