HomeपंजाबUncategorizedCorona transition- Rahul Gandhi's target on central government, '20 lakh mark crossed,...

Corona transition- Rahul Gandhi’s target on central government, ’20 lakh mark crossed, Modi government is missing’: कोरोना संक्रमण- राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना, ’20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार’

कोरोना संक्रमण से देश में हालात चिंताजनक हो रहे हैं। नए संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। बीते चौबीस घंटे में कोरोना के नए संक्रमितों की संख्या 62 हजार के पार हो गई है। यह आंकड़ेअ ब डराने लगे हैं। जिस तेजी के साथ्ज्ञ कोरोना मरीजों की संख्या देश में बढ़ रही है वह चिंताजनक है। कोरोना का डबलिंग रेट भी तेज हो गया है। अमेरिका और ब्रिटेश के बाद अब भारत विश्व में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है। कुल मामलों की बात करें तो इस समय देश में कोरानो मरीजों के कुल संख्या बीस लाख से पार हो चुकी है और दस लाख मरीज तो केवल बीते 21 दिनों में ही बढ़े हैं। कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, ’20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार’।

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने 17 जुलाई को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि “10,00,000 का आंकड़ा पार हो गया। इसी तेजी से कोविड-19 फैला तो 10 अगस्त तक देश में 20,00,000 से ज्यादा संक्रमित होंगे। सरकार को महामारी रोकने के लिए ठोस, नियोजित कदम उठाने चाहिए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular