HomeपंजाबUncategorizedChange Lockdown Time: मजदूरी करके जब राशन लेने जाते हैं तब तक...

Change Lockdown Time: मजदूरी करके जब राशन लेने जाते हैं तब तक दुकानें हो जाती हैं बंद, प्रशासन से समय बदलने की मांग

आज समाज डिजिटल, पांवटा साहिब:

Change Lockdown Time: जिला सिरमौर के मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने जिला प्रशासन से दुकानों की टाइमिंग बदलने की मांग की है। उनका कहना है कि जो टाइम अभी रखा गया है उससे विशेषकर उन मजदूर तबके को बड़ी दिक्कत आ रही है जो सुबह से शाम तक काम करते हैं और जब छुट्टी के बाद दूध व सब्जी खरीदने बाजार पंहुचते है तब तक दुकाने बंद हो जाती है।

Read Also: Road Closed Due To Snowfall: बर्फबारी से बंद हुई संगड़ाह-चौपाल मार्ग पर दस दिन बाद भी बहाल नहीं हो सका यातायात

बाजार खुलने का समय सुबह 9 से शाम 6 बजे तक का Change Lockdown Time

जारी प्रेस बयान में मजदूर नेता ने कहा कि जिला प्रशासन ने सिरमौर में बाजार खुलने की टाइमिंग सुबह 9 बजे से सायं साढ़े छह बजे तक रखी है। यह वही समय है जब मजदूर तबका या तो फैक्ट्री मे काम कर रहा होता है या किसी निजी निर्माण कार्य मे लगा होता है। शाम को दिहाड़ी मिलने पर जब वह अपने परिवार के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करने बाजार पंहुचता है तब तक दुकाने बंद हो जाती है। इसलिए जिला प्रशासन को समस्या देखते हुए टाइमिंग मे बदलाव करना चाहिए।

Read Also: Make city like development in villages: ग्रामीण क्षेत्र में भी शहरों की तर्ज पर करवाएं विकास कार्य पूर्ण : दुष्यंत चौटाला

पुलिस कर्मचारियों द्वारा डेयरी संचालक से मारपीट की निंदा Change Lockdown Time

इसके साथ ही प्रदीप चौहान ने शहर में पुलिस कर्मचारियों द्वारा एक डेयरी संचालक के साथ मारपीट की निंदा की है। उन्होंने कहा कि पांवटा पुलिस अपना कर्तव्य तो सही ढंग से नहीं निभा पा रही। पांवटा साहिब में चोरी, डकैती, लूटपाट और नशाखोरी आम हो गई है, जिसकी पुलिस एफआईआर भी दर्ज नहीं करती। दिन दहाड़े खनन सामग्री अवैध रास्तों से लाई जा रही है।

Read Also: Death from Corona: व्यक्ति की कोरोना से मौत, कोराना के 21129 व ओमिक्रोन के 17 केस

उस पर तो कोई कार्रवाई नहीं होती जबकि दूसरी तरफ पुलिस छोटे कारोबारियों और दुकानदारों व पावटा के आमजन को कभी दुकान बंद करने के लिए तो कभी मास्क ना लगाने के लिए एवं घरों के निर्माण के लिए ट्रैक्टर चालकों के चालान करके लोगों को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि म पुलिस के ऐसे व्यवहार की सख्त निंदा करते है तथा मामले की छानबीन कर उचित कार्रवाई की मांग करते है।

Read Also: Counterfeit Currency Used In Drug business: नशे के कारोबार में हो रहा नकली नोटों का इस्तेमाल

READ ALSO : परिवार बोला- कोरोना को भी गीत सुना देंगी स्वर कोकिला : Lata Mageshkar Updates

Read Also: अब ठीक हैं लता मंगेशकर, डॉक्टरों ने जारी किया हेल्थ अपडेट Lata Mangeshkar Health Update

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular