HomeपंजाबUncategorizedCBI court extends custody of Congress leader P. Chidambaram till 30 August...

CBI court extends custody of Congress leader P. Chidambaram till 30 August in INX Media case: आईएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआई कोर्ट ने कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम की हिरासत को 30 अगस्त तक बढ़ा दिया

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट ने चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जिसे कांग्रेस नेता ने शीर्ष अदालत में चुनौती दी थी। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चिदंबरम को सोमवार तक गिरफ्तारी से राहत दी थी। पीठ ने इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय से जवाब मांगने के साथ ही तीनों मामलों को सोमवार को सूचीबद्ध करने का निर्देश दिया था।

आईएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआई कोर्ट ने सोमवार को कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम की हिरासत को 30 अगस्त तक बढ़ा दिया है। इससे पहले चिदंबरम को कोर्ट ने चार दिन के लिए सीबीआई की हिरासत में सौंप दिया था और कहा था कि उनसे हिरासत में पूछताछ न्यायोचित है। अदालत ने साथ ही सीबीआई को यह सुनिश्चित करने को कहा था कि चिदंबरम की व्यक्तिगत गरिमा का किसी भी तरीके से हनन नहीं हो।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular