HomeपंजाबUncategorizedआर्य पीजी कॉलेज में हुआ पीजी ब्लॉक व कैफेटेरिया का भूमि पूजन

आर्य पीजी कॉलेज में हुआ पीजी ब्लॉक व कैफेटेरिया का भूमि पूजन

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत(Arya PG College) शुक्रवार को आर्य पीजी कॉलेज में पीजी ब्लॉक व कैफेटेरिया बनने वाली बिल्डिंग का भूमि पूजन किया गया। भूमि पूजन के अवसर पर कॉलेज प्रांगण में हवन किया करवाया गया हवन में आर्य कॉलेज की प्रंबधक समिति के प्रधान सुरेंद्र शिंगला, महासचिव सीए कमल किशोर, कोषाध्यक्ष पीयूष आर्य, वरिष्ट सदस्य विरेंद्र शिंगला, कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता के साथ-साथ प्राध्यापकों व कॉलेज के विद्यार्थियों ने भी आहुति डाली।

 

आर्य पीजी कॉलेज में हुआ पीजी ब्लॉक व कैफेटेरिया का भूमि पूजन
आर्य पीजी कॉलेज में हुआ पीजी ब्लॉक व कैफेटेरिया का भूमि पूजन

 

प्रयास रहता है कि विद्यार्थियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई जाए

आर्य कॉलेज प्रंबधक समिति के प्रधान सुरेंद्र शिंगला ने कहा कि प्रंबधक समिति का हर संभव प्रयास रहता है कि कॉलेज में विद्यार्थियों के लिए बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई जाए जिनका लाभ उठा कर वे अपने अच्छे भविष्य का निर्माण कर सकें। कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कई सालों से विद्यार्थियों के लिए पीजी ब्लॉक व नया कैफेटेरिया बनाने पर विचार किया जा रहा था। इसी विषय को ध्यान में रखते हुए पुरानी कैंटीन वाली बिल्डिंग को तोड कर अब नीचे वाले एरिया में शानदार कैफेटेरिया, म्यूजिक रूम और फर्स्ट फ्लोर पर पीजी ब्लॉक का निर्माण किया जाएगा।

भूमि पूजन कर हवन करवाया

इसी बिल्डिंग के निर्माण के लिए आज कॉलेज प्रांगण में भूमि पूजन कर हवन करवाया गया। उन्होंने बताया की कॉलेज की प्रंबधक समिति का सहयोग हमेशा से ऐसा ही बना रहा है। डॉ. गुप्ता व कॉलेज के सभी प्राध्यापकों ने इस निर्माण के लिए पूरी प्रंबधक समिति का धन्यवाद किया। इस अवसर पर डॉ. रामनिवास, प्रो. सतबीर सिंह, डॉ. विजय सिंह, हेड क्लर्क विनित गर्ग, समेत कॉलेज के सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular