HomeपंजाबUncategorizedAGS Transact Tech IPO कल सब्सक्राइब के लिए खुलेगा एजीएस ट्रांजैक्ट का...

AGS Transact Tech IPO कल सब्सक्राइब के लिए खुलेगा एजीएस ट्रांजैक्ट का आइपीओ, जानें डिटेल्स

AGS Transact Tech IPO कल सब्सक्राइब के लिए खुलेगा एजीएस ट्रांजैक्ट का आइपीओ, जानें डिटेल्स

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली

AGS Transact Tech IPO : एजीएस ट्रांजैक्ट का IPO कल 19 जनवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। निवेशक इसमें 21 जनवरी तक पैसा लगा सकते हैं। यह साल 2022 का पहला आईपीओ है। इस IPO के साथ देश के प्राइमरी मार्केट में लगभग एक महीने बाद हलचल शुरू होगी। एजीएस ट्रांजैक्ट के (AGS Transact Tech IPO) IPO के तहत 680 करोड़ रुपए के शेयर जारी किए जाएंगे। हालांकि यह सभी शेयर आफर फॉर सेल के तहत जारी होंगे, जिसके जरिए कंपनी के प्रमोटर रवि बी गोयल समेत मौजूदा शेयरहोल्डर अपनी हिस्सेदारी बेचेंगे।

AGS Transact IPO की खास बातें AGS Transact Tech IPO 

AGS Transact Tech IPO
AGS Transact Tech IPO

एजीएस ट्रांजैक्ट का आईपीओ 19 जनवरी से 21 जनवरी तक खुलेगा। IPO का प्राइस बैंड 166 से 175 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। यह आईपीओ पूरी तरह से आफर फॉर सेल (ओएफएस) है। इससे पहले फर्म ने अपने IPO का साइज 800 करोड़ रुपये से घटाकर 680 करोड़ रुपये कर दिया था।

एजीएस के शेयर ग्रे मार्केट में 18 रुपये के प्रीमियम (GMP) पर कारोबार कर रहे हैं। कंपनी के शेयर 1 फरवरी, 2022 को बीएसई और एनएसई पर लिस्ट होने का अनुमान है। IPO के तहत आधे शेयर क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) के लिए रिजर्व रखे गए हैं।

QIB के लिए ये 19,428 शेयर प्राइस बैंड के ऊंचे स्तर पर रिजर्व किए गए हैं। पूरे IPO के तहत 13,600 यानी 35 फीसदी शेयर रिटेल निवेशकों को जारी किए जाने हैं। गैर-संस्थागत निवेशक 15 शेयरों के लिए बिड कर सकते हैं।

क्या काम करती है कंपनी  

 AGS Transact Tech IPO
AGS Transact Tech IPO

एजीएस ट्रांजैक्ट टेक देश के सबसे बड़े पेमेंट सॉल्यूशन प्रोवाइडर्स में शामिल है। यह बैंकों और कॉरपोरेट ग्राहकों को डिजिटल और कैश आधारित सॉल्यूशन मुहैया कराती है। यह एटीएम और कैश रिसाइकलर मशीन (सीआरएम) आउटसोर्सिंग और कैश मैनेजमेंट जैसी कस्टमाइज्ड प्रॉडक्ट्स और सर्विसेज मुहैया कराती है। इसके अलावा यह मर्चेंट सॉल्यूशंस, ट्रांजैक्शन प्रोसेसिंग सर्विसेज और मोबाइल वैलेट्स जैसी डिजिटल पेमेंट सॉल्यूशंस भी उपलब्ध कराती है।

Also Read : आशा गोयल बनी जेसीआई प्रधान Oath Taking Ceremony Held

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular