HomeपंजाबUncategorizedAction Against Fake Covid Vaccination Certificates: फर्जी कोविड वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट बनाने वालों...

Action Against Fake Covid Vaccination Certificates: फर्जी कोविड वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट बनाने वालों पर की जाएगी सख्त कार्यवाही

सुरेन्द्र दुआ, नूंह:

Action Against Fake Covid Vaccination Certificates: जिला में कोरोना की लहर बढती जा रही है और मंगलवार को जिला में 30 नये मरीज आने से कुल संख्या 5589 हो गई है , जिला में सक्रिय मरीजों की संख्या 160 है और 57 मरीजों ने कोरोना से जंग जीती है।

Read Also: Pay Property Tax Online 2022: एकमुश्त प्रॉपर्टी टैक्स कराएं जमा, समस्त ब्याज माफी का लाभ उठाकर चिंता मुक्त हो जाएं

इन स्थनों पर मिले संक्रमित Action Against Fake Covid Vaccination Certificates

आज नल्हड मेडिकल कॉलेज में 3, फिरोजपुर झिरका में 3, तावडू में 3, नूंह में 1, मांडीखेउा अस्पताल में 1, इंडरी में 1, उमरा में 1, गोलपुरी में 1, जाटका सिसवान में 2, नावली में 1, पीपाका में 1, आलदूका में 1, सराये में 2, जौरासी में 2, जौरासी में 1, पीएचसी कालियाका में 1, गांगोली में 1, हसनपुर में 1, कुर्थला में 1, कंवरसीका में 1, कलवाडी में 1, शाहचौखा में 1 व जाली खोरी में 1 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं Action Against Fake Covid Vaccination Certificates

कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर मंगलवार को एसडीएम नूंह सलोनी शर्मा ने अपने कार्यालय स्वस्थ्य विभाग के अधिकारियों व मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ के बैठक आयोजित की गई। एसडीएम ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें कहा जा रहा है कि वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने से शारीरिक हानि हो सकती है ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ।

एसडीएम सलोनी शर्मा ने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा है कि किसी के बहकावे में आने की कोई जरूरत नहीं हैं, जो वैक्सीनेशन को वीडियो वायरल हो रहें उन पर ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है, इसलिए सभी लोग आगे आकर अपना वैक्सीनेशन कराए।

जल्द से जल्द अपनी दूसरी डोज लगवाए Action Against Fake Covid Vaccination Certificates

जिन लोगों ने अभी तक अपनी दूसरी कोरोना रोधी वैक्सीन की दूसरी डोज नहीं लगवाई हैं वह जल्द से जल्द अपनी दूसरी डोज लगवाए। उन्होंने कहा कि बहुत से ऐसे गांव है जिनमें वैक्सीनेशन की दूसरी डोज 50 प्रतिशत से भी कम हुई है। इसके लिए एक कमेटी का गठन किया गया है कमेटी में पूर्व सरपंच, नंबरदार, चौकीदार, आंगनवाड़ी वर्कर्स, आशा वर्कर्स को शामिल किया गया है जो लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करने का कार्य करेंगें।

फर्जी कोविड वैक्सीनेशन सर्टीफिकेट वालों पर होगी कार्रवाई Action Against Fake Covid Vaccination Certificates

उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवाने के बाद इसका प्रमाण पत्र अनेक कार्यों में काम आता है। इसलिए भी वैक्सीन का लगवाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि बहुत से लोग फर्जी कोविड वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र लेकर घूम रहे हैं ऐसे लोगों पर जल्द ही शिकंजा कसा जाएगा और फर्जी प्रमाण पत्र बनवाने वाले के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी । इस अवसर याहया करीमी ,जाहिद हुसैन सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहें।

Read Also: Golden Opportunity For Job बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरी मौका, करें आवेदन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular