HomeपंजाबUncategorized32 साल के करियर में पहली बार बायोपिक करेंगे सलमान खान

32 साल के करियर में पहली बार बायोपिक करेंगे सलमान खान

सलमान खान अपनी फिल्म राधे को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए है। एक बार फिर सलमान चर्चा में आ गए है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे फिल्म रेड के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की अगली फिल्म में नजर आएंगे। खबर हैं कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह पहली बार होगा जब सलमान किसी बायोपिक में नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट की मानें तो यह एक भारतीय जासूस रविंद्र कौशिक की कहानी होगी, जिन्हें लोग ब्लैक टाइगर के नाम से जानते हैं। यह एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है, जिसमें भारतीय इतिहास के एक सच्चे सिपाही की कहानी दिखाई जाएगी। खबरों की मानें तो राजकुमार गुप्ता लंबे समय से रविंद्र कौशिक की कहानी पर रिसर्च कर रहे हैं।

करीब 5 साल की कड़ी मेहनत के बाद वो आखिरकार उनकी विरासत और कहानी को स्क्रीनप्ले पर उतार पाए हैं। उन्होंने यह कहानी सलमान खान को सुनाई, जिसके बाद वो इसे करने के लिए तैयार हो गए हैं। बता दें कि गुप्ता के लिए सलमान ने अपना एक नियम भी तोड़ दिया है। दरअसल, उन्होंने बायोपिक में काम न करने का फैसला लिया है। 32 साल के करियर में वे पहली बार कोई बायोपिक करने जा रहे हैं। फिल्म का टाइटल फिलहाल, फाइनल नहीं हुआ है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular