HomeपंजाबUncategorizedबेंगलुरु हिंसा: कर्नाटक के मंत्री बोले-सब सुनियोजित था, उपद्रवियों से करेंगे नुकसान...

बेंगलुरु हिंसा: कर्नाटक के मंत्री बोले-सब सुनियोजित था, उपद्रवियों से करेंगे नुकसान की भरपाई

बेंगलुरु
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में मंगलवार रात भड़की हिंसा के बाद तमाम इलाकों में अब भारी सुरक्षा बंदोबस्त किया गया है। कई इलाकों में पुलिसकर्मियों और अर्धसैनिक बल की तैनाती की गई है। अब तक दर्जनों लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

वहीं तमाम कानूनी कार्रवाईयों के बीच कर्नाटक के विधायक अखंड श्रीनिवासमूर्ति ने येदियुरप्पा सरकार से उन्हें सुरक्षा देने की मांग की है। इससे पहले कर्नाटक सरकार के मंत्री सीटी रवि ने कहा कि बेंगलुरु की हिस्सा सुनियोजित थी और हमारे पास कुछ संदिग्ध है जिसकी जांच कराई जा रही है।

संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए पेट्रोल बम और पत्थरों का इस्तेमाल किया गया। 300 से ज्यादा गाड़ियां जलाई गईं। हम यूपी की तरह दंगा करने वालों से नुकसान की वसूली करेंगे।

श्रीनिवासमूर्ति ने आगे कहा,’मैंने गृहमंत्री, पुलिस अधिकारियों और पार्टी के नेताओं से इस घटना के संबंध में बात की है। जिन लोगों ने यह हमला किया था वह मेरे विधानसभा क्षेत्र के इलाकों से नहीं थे। ये सभी बाहरी तत्व थे। ऐसे में यह अच्छा होगा कि मुझे सरकार की ओर से सुरक्षा दे दी जाए।

उधर, हिंसा की घटना के बाद श्रीनिवासमूर्ति बुधवार को मीडिया के सामने आए। मीडिया से बात करते हुए श्रीनिवासमूर्ति ने कहा कि कल कुछ अज्ञात लोगों ने मेरा घर में आग लगा दी, पेट्रोल बम भी फेंके। पुलिस को मामले की जांच करनी चाहिए और दोषियों को खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। अगर एक विधायक के साथ ऐसा हो सकता है तो दूसरों का क्या होगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular