Homeराज्यपंजाबदाना मंडी में भिड़े दो गुट, गोली लगने से साथ खड़े किसान...

दाना मंडी में भिड़े दो गुट, गोली लगने से साथ खड़े किसान की मौत

आज समाज डिजिटल, फिरोजपुर:
ब्लाक ममदोट के अंतर्गत आने वाले गांव टिब्बी खुर्द स्थित दाना मंडी में गुरुवार सुबह लेबर के दो गुटों में जगह के लिए विवाद हो गया। इस विवार में गोली चलने से एक किसान की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। किसान वहां दो आढ़तियों की लेबर में चल रहा विवाद देख रहा था।

मामले को सुलझाने के लिए इकट्ठा हुए थे

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि गांव टिब्बी खुर्द दाना मंडी में लेबर के दो गुटों में जगह के लिए विवाद चल रहा था। इसी बात पर बुधवार को भी मंडी में माहौल काफी गर्म था। इस मामले को सुलझाने के लिए गुरुवार सुबह सभी लोग दाना मंडी में एकत्र हुए। बताया जा रहा है कि ये लेबर दो आढ़तियों की थी।

जैसे ही मामले को सुलझाने के लिए लोग इकट्ठे हुए कि एक आढ़ती के बेटे ने वहां पहुंच कर गोली दाग दी जो वहां खड़े किसान कृपाल सिंह वासी गांव जोधपुर (ममदोट) के सीने में लगी। इस वारदात में एक व्यक्ति जख्मी हुआ। दोनों जख्मियों को फिरोजपुर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहां उपचार के दौरान किसान कृपाल सिंह की मौत हो गई। जख्मी गुलशन का इलाज चल रहा है।

गोली चलते ही मच गई भगदड़

दाना मंडी में गोली चलते ही वहां पर भगदड़ मच गई। मंडी के लोगों ने बताया कि दो आढ़तियों की लेबर के बीच चल रहे विवाद को किसान कृपाल वहां खड़ा देख रहा था। अचानक गोली चली और उसके सीने में जाकर लगी। डीएसपी यादविंदर सिंह का कहना है कि गांव टिब्बी खुर्द दाना मंडी में गोली चलने से एक किसान की मौत हो गई है। एक सवाल के जवाब में डीएसपी ने कहा कि किस बाद का विवाद था, इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular