Homeराज्यपंजाबएक परिवार में ट्रिपल मर्डर Triple Murder In Rupnagar

एक परिवार में ट्रिपल मर्डर Triple Murder In Rupnagar

आज रोपड़ (रूपनगर) की पावर कॉलोनी में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। पुलिस को एक बंद घर से तीन लोगों के शव मिले हैं।

Triple Murder In Rupnagar

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़
Triple Murder In Rupnagar : पंजाब में हत्या की वारदातें बढ़ रही हैं। विपक्षी दल लगातार आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना भी साध रहे हैं। आज रोपड़ (रूपनगर) की पावर कॉलोनी में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। पुलिस को एक बंद घर से तीन लोगों के शव मिले हैं। इससे दहशत का माहौल है। शव रिटायर्ड शिक्षक, उनकी पत्नी और बेटी के हैं।

धारदार हथियार से काटा था तीनों को

तीनों को धारदार हथियारों से काटा गया है। शवों पर धारदार हथियारों के गहरे निशान पाए गए हैं। घटना का पता तब चला जब कालोनी के लोगों को बदबू आने लगी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टर चरणप्रीत कौर का शव ड्राइंग रूम में जमीन पर पड़ा पाया। जबकि उनके पिता रिटायर अध्यापक हरचरण सिंह और माता परमजीत कौर के शव बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े थे।

इस घटना के बाद जांच कर रही पुलिस टीम ने पाया है कि इस परिवार का चौथा सदस्य रिटायर अध्यापक हरचरण सिंह का बेटा प्रभजोत सिंह गायब बताया जा रहा है। पुलिस को अंदेशा है कि इस वारदात में उसका हाथ हो सकता है। हालांकि एक पहलू यह भी देखा जा रहा है कि तीन कत्ल करने के बाद प्रभजोत को आरोपियों ने किडनैप कर लिया हो। प्रभजोत का मोबाइल फोन भी बंद जा रहा है।

बेटी ने कर रखी थी एमबीबीएस

बताया जा रहा है कि मास्टर हरचरण सिंह की बेटी चरणप्रीत कौर एमबीबीएस करने के बाद हाल ही में  श्री आनंदपुर साहिब में पोस्टिड थी। पड़ोस के लोगों का कहना है कि मास्टर हरचरण सिंह गिलको वैली कॉलोनी में अपने कोठी का कार्य करवा रहे थे और जल्द उसमें शिफ्ट होने वाले थे। लोगों ने उन्हें दो चार दिन से घर से बाहर निकलते नहीं देखा था। पुलिस के मुताबिक हत्या का मामला करीब तीन चार दिन पुराना लगता है। मामला की जांच जारी है।

Triple Murder In Rupnagar

Read Also : अंग्रेजी शराब और कड़वी, 150 रुपये प्रति बोतल बढ़ाए, देसी सस्ती

Read Also : बंदिश खत्म! सुबह से रात्रि इतने बजे तक शिमला में खुलेंगी दुकानें

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular