Homeराज्यपंजाबगुरदासपुर : रेलवे स्टेशन पर लखीमपुर खीरी के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित...

गुरदासपुर : रेलवे स्टेशन पर लखीमपुर खीरी के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी

गगन बावा, गुरदासपुर :
संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से रेलवे स्टेशन गुरदासपुर पर चल रहे धरने में 12 अक्टूबर को सुबह 10:00 बजे सुखमणि साहिब के पाठ और अरदास के बाद लखीमपुर खीरी में शहीद हुए 5 किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए समागम आयोजित किया जाएगा। इस दौरान विभिन्न वक्ता शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। इसके अलावा संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से शुरू की जा रही कलश यात्रा को लेकर विचार-विमर्श होगा।
नेताओं ने बताया कि श्रद्धांजलि समागम जिले के विभिन्न स्थानों पर होंगे। श्री हरगोविंदपुर, घुमान, बटाला, कलानौर, डेरा बाबा नानक, फतेहगढ़ चूड़ियां आदि में गुरुद्वारों, मंदिरों और चर्चों में श्रद्धांजलि समागम किए जाएंगे। नेताओं ने सभी को अपने घरों में पांच मोमबत्तियां जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने की अपील की है। धरने के दौरान भारतीय किसान यूनियन क्रांतिकारी की ओर से सुखवंत सिंह, गुरदेव सिंह, कुलविंदर सिंह. जसवंत सिंह और दलजीत सिंह भूख हड़ताल पर बैठे।
इस मौके पर एसपी सिंह गोसल, रघुवीर सिंह, करनैल सिंह, गुरदीप सिंह, अजीत सिंह, कुलजीत सिंह, कुलवंत सिंह, सुखदेव सिंह, चंदन सिंह, त्रिलोक सिंह, डॉ अशोक भारती, गुरमीत सिंह थानेवाल आदि मौजूद थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular