Homeराज्यपंजाबआप सांसद संजीव अरोडा नवांशहर के खटकडकलां पुहंचे बलिदानी भगत सिंह को...

आप सांसद संजीव अरोडा नवांशहर के खटकडकलां पुहंचे बलिदानी भगत सिंह को किया प्रणाम

  • कहा कि बलोदानीयों की सोच पर पहरा देकर आप ने लोगों के दिलो व राजनीति में जगह बनाई
    जगदीश ,नवांशहर :
    खटकडंकलां मेंआप सांसद संजीव अरोडा ने जंग ए अजादी के बलिदानी भगत सिंह व उनके परिजनो के प्रणाम किया । खटकड कलां में उन्होने म्यूजियम व पैतृक घर के दर्शन किऐ । गांव की मिटी से तिलक किया। मीडिया से मुखातिब होते उन्होंने ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सोच साफ सुधरी राजनीति व अजादी के बलिदानीयों केसुपने की लोकसत्ता को सथापित करना है।उन्होने कहा कि पार्टी नेता अरविन्द केजरीवाल की सोच व नीयत ने सही मायने में राजनीतिक सुधार किए ।

जनता से किए वादे पूरे किऐ जाएगे

Tribute to the martyr Bhagat Singh
Tribute to the martyr Bhagat Singh

बलिदानीयों की सोच पर पहरा दिया ।खटकडकलां में नमन करके दिल्ली के पहले चुनाव में हिस्सा ।जनता ने केजरीबालको सविकार किया।पंजाब की जनता ने आप की नीतियों पर मोहर लगाई। अव हिमाचल व गुजरात में बणे की सरकार का 2024 में होने वाले संसदीय चुनाव में पार्टी की जीत का अनुमोदन करेगी ।उन्होने कहा कि पंजाब में बगबंत मान सरकार का काम लोक पक्ष में है। जनता से किए सभी वादे पूरे किऐ जाएगे। सासंद संजीव अरोडा का संवागत करने वालो में गुरविदर कौर सरहाल , सागर अरोडा, विंदर खटकड, जसवंत खटकड, अमरदीप बंगा , शिव कौडा, सतनाम सिंह , कौंसलर मीनू अरोडा , सुरिदर कुमार, नरिदरजीत, राहुलअरोडा , इंदरजीत मान , कुलबीर पाबला , दलजीत , कमल, बंगा के डीएसपी सरबन सिंह बल्ल, एस एच ओ बंगा सिटी बलबिंदर कुमार मोजूद रहे।

जिलाप्रशासन ने किया सासंद का सम्मान

जिले के डिप्टी कमिशनर साहिब ने सांसद संजीव अरोडा का खटकडकलांपुहच कर संवागत व सम्मान किया ।सांसदअरोडा को खटकडकलां व भगत सिंह के चित्र से निवाजा गया। पार्टी की तरफ से मैडम गुरविंदर कौर नेसम्मान किया।

ये भी पढ़ें : रिटेल/होलसेल ड्रग विक्रेताओं की दुकानों पर कड़ी नजर रखें और रेड बढ़ाएं : डीसी अनीश

ये भी पढ़ें : गौड़ कॉलेज में ‘विश्व मधुमेह दिवस’ पर लगा स्वास्थ्य जांच शिविर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular