Homeराज्यपंजाबव्यापार मंडल पठानकोट ने किया हड़ताल वापस लेने का आग्रह Trade Board...

व्यापार मंडल पठानकोट ने किया हड़ताल वापस लेने का आग्रह Trade Board Pathankot

राज चौधरी, पठानकोट:
Trade Board Pathankot: व्यापार मंडल पठानकोट की ओर से सभी ट्रेड यूनियन की अंोर से आगामी 28 और 29 मार्च की हड़ताल को वापस लेने का आग्रह किया गया है। समस्त व्यापारी उद्यमियों कारोबारियों की ओर व्यापार मंडल पठानकोट ने वित्तीय वर्ष के अंतिम दिनों में हो रहे इस देशव्यापी हड़ताल को वापस लेने का अनुरोध किया।

Read Also : वार्षिक स्पोर्ट्स मीट में युवाओं ने दिखाया दम Youth Showed Their Strength In Annual Sports Meet

व्यापारियों को झेलनी होगी परेशानी  Trade Board Pathankot

व्यापार मंडल के प्रधान अमित नैयर ने बताया कि वित्तीय वर्ष की समाप्ति पर होने वाली इस हड़ताल का व्यापार जगत अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ेगा। पिछले 2 वर्षों से व्यापार जगत कोरोना की मार झेल रहा है और अब 30 मार्च को वित्तीय वर्ष समाप्त हो रहा है। ऐसे में कारोबारी जगत को हड़ताल होने से कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Read Also : Banga News गांव खटकड़ कलां में पंजाब सरकार बनाएसिटी बस टर्मिनल

ये पदाधिकारी रहे मौजूद

इस मौके पर मौजूद प्रदेश संयुक्त सचिव सुनील महाजन, जिला प्रभारी भारत महाजन, राजेश शर्मा, सीनियर वाइस प्रधान इंचार्ज राजेश पुरी, पीआरओ नरेंद्र वालिया ने ट्रेड यूनियन संगठनों को कारोबारी जगत को होने वाली समस्याओं से अवगत करवाते हुए इस हड़ताल को वापस लेने हेतु निवेदन किया और आग्रह किया कि इस मंदी के दौर में और वित्तीय वर्ष के समाप्ति पर इस तरह की बंद की कॉल हर जगत पर बहुत बुरा असर डाल सकती है इसलिए इसको अनिश्चित काल के लिए स्थगित किया जाए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular