Homeराज्यपंजाबजसवंत ने संभाला जिला शिक्षा अफसर एलिमेंट्री का अतिरिक्त कार्यभार Took Over...

जसवंत ने संभाला जिला शिक्षा अफसर एलिमेंट्री का अतिरिक्त कार्यभार Took Over Additional Charge Of DEO

राज चौधरी, पठानकोट:
Took Over Additional Charge Of DEO: जिला शिक्षा अफसर एलिमेंट्री बलदेव राज के 30 नवंबर को रिटायर होने और जिला शिक्षा अफसर एलिमेंट्री की रिक्त हुई कुर्सी का अतिरिक्त कार्यभार विभाग के आदेशों अनुसार आज जिला शिक्षा अफसर सेकेंडरी जसवंत सिंह ने संभाल लिया है।

उपजिला शिक्षा अधिकारी का स्वागत Took Over Additional Charge Of DEO

इस मौके पर जिला शिक्षा कार्यालय एलिमेंट्री के समूचे स्टाफ की तरफ से उप जिला शिक्षा अफसर एलिमेंट्री रमेश लाल ठाकुर और उप जिला शिक्षा अफसर सेकेंडरी राजेश्वर सलारीया के नेतृत्व में गुलदस्ते के साथ स्वागत किया गया और मुंह मीठा करवा कर मुबारकबाद दी। जिला शिक्षा अफसर जसवंत सिंह ने कहा कि वह जिला पठानकोट को शिक्षा के क्षेत्र में नंबर एक पर लाने के लिए वे वचनबद्ध हैं।

सभी स्कूल बन चुके स्मार्ट Took Over Additional Charge Of DEO

उन्होंने कहा कि पठानकोट के सभी स्कूल स्मार्ट बन चुके हैं और स्कूलों में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दी गई है। उन अभिभावकों से अपील की कि वह अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में दाखिल करवाएं और सरकारी स्कूलों के योग्य अध्यापकों का लाभ उठाएं। इस मौके पर मलकीत सिंह, तरूण पठानिया, सुमित राज, मुनीश गुप्ता, राज दीपक गुप्ता, स्टेट अवॉर्डी और एडीएसएम नरिंदर लाल, जिला मीडिया कोआरडीनेटर बलकार अत्तरी, चेतन अत्तरी, मनदीप सिंह, नीलम, सवेता, ललिता आदि उपस्थित थे।

 

also read: दीपेंद्र हुड्डा ने शहीद के घर पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments