Wednesday, December 1, 2021
Homeराज्यपंजाबबरनाला: शहर की घनी आबादी सडक़ तीन महीने बाद फिर हुआ गुंडागर्दी...

बरनाला: शहर की घनी आबादी सडक़ तीन महीने बाद फिर हुआ गुंडागर्दी का नंगा नाच

दो गुटों ने एक-दूसरे पर बरसाए ईंट पत्थर, दुकानदारों ने गिराए दुकानों के धड़ाधड़ शटर।

अखिलेश बंसल, बरनाला:
शहर का घनी आबादी वाली के.सी. रोड पर आए दिन गुंडागर्दी का नंगा नाच हो रहा है। जहाँ अक्सर ही शरारती तत्व लड़कियों को तंग परेशान करते आ रहे हैं। शनिवार की दोपहर 1 बजे दो गुटों के बीच गैंगवार हुई, गुंडागर्दी के हुए इस नाच के दौरान 15-20 मिनट तक खूब ईंट पत्थर चले। मंजर इतना खौफनाक था कि हर कोई वाहन चालक वाहन छोड़ दौड़ता नजर आया, दुकानदारों ने शटर गिरा दिए। इससे पहले कि वहां पुलिस पहुंचती दोनों गुटों के सदस्य घटना स्थल से रफू चक्कर हो गए।

शटर बंद करके दुकानदारों ने बचायी अपनी जान
घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक के.सी. रोड पर जैसे ही दो गुटों के बीच टकराव शुरू हुआ, पहले तो दुकानदारों ने बीच जाकर हटाना चाहा, फिर दुकानदारों ने अपनी जान और दुकान को किसी किस्म से होने वाले नुकसान से बचाने दुकानों के शटर गिरा भाग खड़े हुए।

घटना हुई सीसीटीवी कैमरो में कैद
गुंडागर्दी का नाच बरनाला के के.सी.रोड पर बरगर-13 के बिल्कुल सामने हुआ। जहां दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरो में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। मौके पर हुई गैंगवार की सूचना मिलते ही डीएसपी विशवजीत सिंह मान पुलिस बल समेत घटना स्थल पर पहुँचे। उन्होंने दुकानों से कैमरों की फुटेज निकलवाई और गुंडागर्दी करने वाले नौजवानों की की पहचान करना शुरू कर दिया।

नहीं बख्शा जाएगा गुंडातत्वों को:एसएसपी
जिला पुलिस मुखी सन्दीप गोयल ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों गैंग की पहचान की जा रही है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। जिलाभर में गुंडागर्दी पर सख्ती से लगाम कसी जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments