Homeराज्यपंजाबTeachers Protest in Mohali शिक्षकों के प्रदर्शन से मोहाली में थमे वाहनों...

Teachers Protest in Mohali शिक्षकों के प्रदर्शन से मोहाली में थमे वाहनों के पहिये

Teachers Protest in Mohali

आज समाज डिजिटल, मोहाली:

कच्चे अध्यापक यूनियन के खरड़ में चल रहे प्रदर्शन के कारण मोहाली के वीआईवी लोगों को दिक्कत आनी शुरू हो गई है। प्रदर्शन के कारण वाहनों के पहिये लगभग थम गए हैं या कहें कि रेंग रहे हैं। इलाके की अंदरूनी सड़कों पर जाम की स्थिति बन गई। यहां के कई चौराहों पर वाहनों की लंबी कतार लग गर्इं। इस वजह से यहां से आने-जाने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं, जिला पुलिस विभाग की ओर से कई जगह ट्रैफिक डायवर्ट कर स्थिति को संभाला गया।

फेस-6 के मेडिकल कॉलेज के पास लगा जाम Teachers Protest in Mohali

खरड़ में अध्यापकों की ओर से लगाए गए जाम के चलते फेज-6 स्थित मेडिकल कॉलेज के बाहर से गुजरने वाले नेशनल हाईवे नंबर चंडीगढ़-खरड़ हाईवे को लोगों के लिए बंद कर दिया गया था। साथ ही ट्रैफिक को मोहाली की अंदरूनी सड़कों से निकाला जा रहा था। इस दौरान फर्नीचर मार्केट से लखनौर, इंडस्ट्रियल से चप्पड़चिड़ी, पीटीएल से इंडस्ट्रियल एरिया जाने वाली सड़कों पर लोगों को काफी दिक्कत उठानी पड़ी। ऐसी ही स्थिति अन्य प्वाइंट पर बनी रही।

इलाज के लिए आए लोग भी परेशान Teachers Protest in Mohali

इस दौरान फेज-6 स्थित मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने आए मरीजों और परिजनों को घंटों बसों का इंतजार करना पड़ा। वहीं जो बस चंडीगढ़ से आ रही थी ट्रैफिक पुलिस की ओर से उन्हें रुकने नहीं दिया जा रहा था। इसके साथ ही फेज-6 के सरकारी कॉलेज में पढ़ने आए छात्रों को फेज-6 स्थित श्री गुरुद्वारा साहिब की दीवार के पास खड़े होकर बस पकड़नी पड़ी, ऐसे में वहां खड़े बुजुर्गों को बस पकड़ने में दिक्कत आई। वहां पर तैनात पुलिस कांस्टेबल ने बताया कि उन्हें सुबह 10 बजे ही बताया गया था कि खरड़ जाने वाला रोड बंद किया जाए, उन्हें कोई जानकारी नहीं है कब तक रोड बंद रखा जाएगा।

Also Read : Men’s Shooting Championship इफल शूटिंग में जाट कॉलेज की टीम रही प्रथम

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments