Homeराज्यपंजाबStatement of CM Bhagwant Mann एंटी क्रप्शन एक्शन लॉ नंबर से मंत्री...

Statement of CM Bhagwant Mann एंटी क्रप्शन एक्शन लॉ नंबर से मंत्री विधायकों अफसरों की शिकायत कर सकते हैं लोग : सीएम

Statement of CM Bhagwant Mann

आज समाज डिजिटल, खटकड कलां
पंजाब के नए सीएम भगवंत मान ने खटकड़ कलां में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार को लोग याद रखेंगे क्योंकि जिस सरकार सीधे आजम सरदार भगत सिंह राजगुरु सुखदेव के साथ हजारों उन क्रान्तिवीरों के सपनों का पंजाब बनाने के लिए प्रयासरत हैं तथा इनका सपना पूरा होगा। उन्होंने कहा कि शहीदे आज़म पंजाब के लोगों के दिलों में धड़कते है इसके साथ ही शहीदे आजम भगत सिंह की विचारधारा हरेक को जोश में लाती है ।

Statement of CM Bhagwant Mann

पंजाब के करोड लोगों का उन्हें साथ प्राप्त है तथा उनके साथ से ही वे पंजाब के बिगड़ चुके प्रशासनिक ढांचे को पुनर्स्थापित करेंगे ।उन्होंने कहा कि क्रान्तिवीर त्रिमूर्ति शहीदे आजम सरदार भगत सिंह राजगुरु सुखदेव की शहादत के दिन पंजाब सरकार ने एंटी क्रप्शन एक्शन लॉ नंबर जारी किया है । नम्बर रहेगा 9501200200। उन्होंने कहा कि पंजाब का कोई भी व्यक्ति जिसे कोई किसी काम के लिए रिश्वत मांगे जब काम करने में आनाकानी करे उसकी वीडियो बनाकर , ऑडियो बनाकर इस नम्बर पर बनाकर भेजे।

Statement of CM Bhagwant Mann

मामले की जांच होगी तथा आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे आरोपी बेशक मंत्री विधायक अधिकारी क्यों न हो। सीएमओ आफिस इसके लिए सख्ती से कार्रवाई करेगा।उन्होंने कहा कि इस मौके पर कोई भी राजनैतिक बात नहीं होगी सिर्फ शहीदों को नमन होगा वह शहीदों की सोच पर चलने का संकल्प लिया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने शहीद ए आजम सरदार भगत सिंह के पैतृक घर में जिला प्रशासन के साथ मिलकर शहीद ए आजम सरदार भगत सिंह के परिजनों का सम्मान भी किया।

Statement of CM Bhagwant Mann

Read Also : Bhagwant Mann ने शहीदे आजम सरदार भगत सिंह को दी श्रद्धांजलि

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular