Homeराज्यपंजाबपठानकोट : श्रमदान करके मिली आत्मिक शांति : डा. वंदना

पठानकोट : श्रमदान करके मिली आत्मिक शांति : डा. वंदना

राज चौधरी, पठानकोट :
निर्माण-दि हेल्पिंग हैंड्स द्वारा चलाए जा रहे हर्बल पार्क फेज एक और फेज 2 में श्रमदान प्रोजेक्ट में आज श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र, आर्ट आफ हैपिएस्ट लिविंग टीम पठानकोट के सदस्यों ने जिला इंचार्ज संजीव महाजन के दिशा निर्देशन, फालोअप विशेषज्ञ संजीव तूर वरिष्ठ सदस्य अजय नैयर की अध्यक्षता में हिस्सा लिया। निर्माण के डायरेक्टर आर्किटेक्ट वीके वर्मा ,प्रोजेक्ट चेयरमैन कुलवंत सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष डाक्टर एम एल अत्री, विजय राणा, सतीश महाजन, रवि महाजन की अगुवाई में दोनों टीमों ने मिलकर हर्बल पार्क फेज 1 के विभिन्न हिस्सों में श्रमदान करते हुए क्यारियों की सफाई और फेज 2 में खरपतवार को साफ किया।


श्रमदान उपरांत बैठक में निर्माण के चेयरमैन चाचा वेद प्रकाश ने श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र की समूची टीम का उनके इस श्रमदान में सहयोग के लिए धन्यवाद किया। आर्ट आफ हैपिएस्ट लिविंग टीम की तरफ से बोलते हुए डा. वंदना संजीव तूर और अजय नैयर ने कहां कि गुरु श्री श्री सुदर्शन जी द्वारा यहां साधकों को सर्वप्रथम शरीर के लिए सजग रहने के लिए बताया जाता है वहीं पर सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित भी किया जाता है और आज इसी क्रम में हमारी टीम ने इस श्रमदान मुहिम में हिस्सा लेकर अपने गुरु द्वारा दी गई शिक्षा का पालन किया गया है।
इस अवसर पर नीलम मेहता, सुदेश सैनी, नीलम, सुखदेव, रमन अबरोल, रोहित कुमार, तरसेम शर्मा, पुनीत महाजन, अंशुल, सुनील तूर, अंकुश, निर्माण के उपाध्यक्ष सुरेंद्र सैनी, एसएल गुप्ता, कमल बहल, रजिंदर सेठ, सुदर्शन गुप्ता, डाक्टर वरिंदर महाजन, सुशील गुप्ता, मीडिया एडवाइजर संजीव घई आदि उपस्थित थे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular