Homeराज्यपंजाबबरनाला में दो धड़ों के शक्तिप्रदर्शन से होगा सिद्धू का स्वागत

बरनाला में दो धड़ों के शक्तिप्रदर्शन से होगा सिद्धू का स्वागत

सिद्धू गुट के भारी होते ही बरनाला नगर परिषद के कार्यों की जांच होने के आसार

अखिलेश बंसल, बरनाला:
पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद से नवजोत सिंह सिद्धू के जगह-जगह हो रहे अभिनंदन की यात्रा अगर बरनाला जिला में दाखिल होती है तो बता दें कि यहां सिद्धू का स्वागत कांग्रेस के दो धड़ों के शक्तिप्रदर्शन से होगा। अगर उनमें सिद्धू का धड़ा मजबूती से प्रदर्शन करता है तो बरनाला नगर परिषद द्वारा अब तक किए गए विकास कार्यों की जांच होने के आसार पैदा हो जाएंगे। जिनमें काफी मामले पहले मीडिया में प्रकाशित हो चुके हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू के प्रधान घोषित होने की सूचना मिलते ही कांग्रेस के एक गुट नें शहर में मिठाई बांटने का प्रदर्शन किया, जिसमें सिद्धू के करीबी गुट को बुलाया तक नहीं गया। जिसको लेकर कांग्रेस के दूसरे गुट में शामिल ट्रांसपोर्टर काला ढिल्लों और राज्य मंत्री विजय इंदर सिंगला के रिश्तेदार व कांग्रेस के पूर्व पार्षद महेश लोटा अपने साथियों को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू का बरनाला पहुंचने पर बड़ी शक्ति के साथ स्वागत करने की योजना में हैं। भले ही दोनों गुटों का मकसद कांग्रेस को पंजाब में फतेह दिलाना है लेकिन इसके साथ ही लोटा व काला धड़ा अपने प्रतिद्वंदी धड़े के कारनामों का खुलासा करने की ताक में हैं। जिसके लिए यह धड़ा सिद्धु के साथ खास बैठक भी करेगा।

यह हैं शहर के चर्चित मामले:
गौरतलब है कि कांग्रेस के स्थानीय एक गुट द्वारा नगर परिषद की कार्यप्रणाली पर चुनावों से पहले भी और आज तक सवालीया निशान लगाया जाता रहा है। जिनके बारे में प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ भी आरोप लगे उसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई है। नगर परिषद के एक पूर्व उपाध्यक्ष अपने वार्ड की एक गली का तीन बार नवीनीकरण कर चुके हैं, शहर की 90 फीसद गलियों में इंटर लॉकिंग टाइल्स के फर्श टेढ़े मेढ़े बनते आ रहे हैं। जिनके निर्माण में टायलें, सीमेंट, रेत बजरी सारा सामान घटिया किस्म का लगाने के आरोप हैं। शहर के चारों ओर गंदगी के ढेर हैं। पानी के निकासी सिस्टम में सुधार नहीं हो सका है। व्यर्थ योजनाओं पर पैसा बहाया जा रहा है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular