Homeराज्यपंजाबआखिर क्यों सिद्धू मूसेवाला के माता पिता यूके गए, जानिए कारण

आखिर क्यों सिद्धू मूसेवाला के माता पिता यूके गए, जानिए कारण

आज समाज डिजिटल, Sidhu Moosewala Parents : दिवंगत पंजाबी गायक (Punjabi Singer) सिद्धू मूसेवाला के माता पिता आज सुबह चंडीगढ़ एयरपोर्ट से यूके के लिए रवाना हुए। उनकी हवाई जहाज में बैठे हुए की तस्वीर भी वायरल हुई है जिसको देखकर मूसेवाला के फैंस में ये उत्सुकता है कि आखिर क्यों उनके माता पिता को यूके जाना पड़ा है।

जानकारी के मुताबिक यूके में सिद्धू के प्रशंसकों द्वारा उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए एक मार्च निकाला जाएगा। यू.के. में सिद्धू को इंसाफ दिलाने के लिए एक श्रद्धांजलि समारोह रखा गया है। इसी समारोह में भाग लेने के लिए मूसेवाला के माता पिता यूके गए हैं। यह समारोह 20 नवंबर, दिन रविवार को रखा गया है।

Sidhu Moosewala Parents going for UK
Sidhu Moosewala Parents going for UK

इस समारोह में 2000 लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है, जोकि सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ की मांग करेंगे। इसके अलावा सिद्धू के माता-पिता यू.के में उसके फैंस से भी मिलेंगे। वहीं एक कंपनी द्वारा सिद्धू मूसेवाला का होलोग्राम भी बनाया जा रहा है, उसे भी वह रिलीज करेंगे।

देश छोड़ने का दिया था अल्टीमेटम

बताया गया है कि सिद्धू के माता-पिता कुछ दिन वहीं पर गुजारेंगे। इसके बाद वह भारत वापस आएंगे। लेकिन आपको यह भी बता दें कि कुछ समय पहले सिद्धू के परिजनों ने अल्टीमेटम दिया था कि जल्दी उन्हें इस केस में इंसाफ नहीं मिला तो वह देश छोड़ देंगे। इस मामले में उन्होंने डीजीपी पंजाब से मुलाकात की थी।

ये भी पढ़ें : Aftab and Shraddha Case : आरी से काटा, 35 टुकड़ें किए, बदबू न आए इसलिए लाया फ्रिज, रोज लगाता अगरबती

ये भी पढ़ें : श्रद्धा हत्याकांड सुनने में जिनना खौफनाक, असल में उससे कहीं ज्यादा झकझोरने वाला, कमजोर दिल वाले न पढ़ें इस खबर को

ये भी पढ़ें : नवम्बर में ये 5G स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत तक सारी जानकारी

ये भी पढ़ें :  इरोटिक वेब सीरिज में भी काम कर चुकी हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट Priyanka, देखिए फोटोज

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular