Homeराज्यपंजाबगुरदासपुर : एसडीएम ने सिविल अस्पताल, वाटर सप्लाई एवं सेनिटेशन, जिला सामाजिक...

गुरदासपुर : एसडीएम ने सिविल अस्पताल, वाटर सप्लाई एवं सेनिटेशन, जिला सामाजिक कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

गगन बावा, गुरदासपुर:
पंजाब सरकार की ओर से सरकारी कार्यालयों में अधिकारियों व कर्मचारियों की उपस्थिति यकीनी बनाने के लिए डीसी मोहम्मद इशफाक के निर्देश पर बुधवार को एसडीएम बलविंदर सिंह ने सिविल अस्पताल गुरदासपुर की सुबह 8.20 पर औचक चेकिंग की। इस दौरान एसएमओ डॉ चेतना और स्टाफ हाजिर पाया गया। इसके अलावा अल्ट्रासाउंड सेंटर, एक्स-रे रूम, लेबर रूम, ब्लड सेंटर, इमरजेंसी रूम, माइनर आपरेशन सेंटर और जन औषधि की भी चेकिंग की गई, जहां पर पूरा स्टाफ मौके पर मौजूद पाया गया।
इसी तरह दफ्तर वाटर सप्लाई एवं सेनिटेशन की सुबह 9:02 पर चेकिंग के दौरान एसई नरेंद्र सिंह, एक्सईएन डिवीजन नंबर 1 विजय कुमार, एक्सईएन डिवीजन नंबर 2 लवदीप सिंह और पूरा स्टाफ उपस्थित पाया गया। इसके बाद दफ्तर जिला सामाजिक एवं सुरक्षा अधिकारी कि सुबह 9:22 पर चेकिंग के दौरान अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित पाए गए।
इसके बाद एसडीएम ने तहसील दफ्तर में 9:24 पर चेकिंग की। इस दौरान तहसीलदार अरविंद सलवान, नायब तहसीलदार तरसेम लाल और पूरा स्टाफ मौजूद था। इस मौके पर बातचीत करते एसडीएम ने बताया कि डीसी के निर्देश पर सरकारी दफ्तरों के अधिकारियों व कर्मचारियों की समय पर उपस्थित यकीनी बनाने के लिए ऐसी चेकिंग लगातार जारी रहेगी। लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि सरकारी दफ्तरों में लोगों के काम पहल के आधार पर करना यकीनी बनाया गया है। इसलिए कोई भी अधिकारी या कर्मचारी लापरवाही न बरते।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular