Homeराज्यपंजाबSatinder Sartaj Singing in Nawanshahr: सरताज के गीतों पर झूमे होशियारपुरवासी

Satinder Sartaj Singing in Nawanshahr: सरताज के गीतों पर झूमे होशियारपुरवासी

शिल्प बाजार में सतिंदर सरताज नाइट

जगदीश,नवांशहर:
Satinder Sartaj Singing in Nawanshahr: देश-विदेश में सूफियाना संगीत के से पंजाब की प्रतिष्ठा बढ़ाने वाले मशहूर पंजाबी गायक सतिंदर सरताज के गीतों से होशियारपुर गूंज रहा था। लाजवंती स्टेडियम के क्राफ्ट्स बाजार में आयोजित सतिंदर सरताज नाइट का समय था। जिलों से भी लोग  पसंदीदा गायक की एक झलक सुनने और पाने के लिए उमड़ पड़े।  पूरा स्टेडियम सरताज के प्रशंसकों से खचाखच भरा हुआ था।  कैबिनेट मंत्री  ब्रम शंकर जिम्पा ने कहा कि सतिंदर सरताज का गायन अपने आप में पंजाबी संस्कृति को समर्पित है।

क्राफ्ट्स मार्केट कुशल लोगों के लिए अपना माल बेचने का एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म

Satinder Sartaj Singing in Nawanshahr

उन्होंने शिल्प बाजार में एक संगीत संध्या आयोजित करने के लिए जिला प्रशासन की सराहना करते  कहा इस तरह के आयोजन युवाओं को उनकी समृद्ध विरासत से जोड़ते हैं।  उन्होंने कहा कि क्राफ्ट्स मार्केट कुशल लोगों के लिए अपना माल बेचने का एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है।  उन्होंने कहा कि होशियारपुर में शिल्प बाजार के दौरान देश के विभिन्न राज्यों की संस्कृति और लोक कलाओं को देखा जा सकता है। उपायुक्त श्रीमती अपनीत रयात के अलावा अतिरिक्त उपायुक्त (शहरी विकास) श्री हिमांशु जैन, अतिरिक्त उपायुक्त (एडीसी) श्री संदीप सिंह, अतिरिक्त उपायुक्त (विकास) श्री दरबारा सिंह सहित नागरिक एवं पुलिस विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

सतिंदर सरताज ने संगीतमय की संध्या की शुरुआत

सतिंदर सरताज ने संगीतमय संध्या की शुरुआत कागजों की थबंबा से की जिसपर थिरकते गीत के साथ की तो पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। सज्जन ठीक हो जाएं, फिर भी, आपके लिए, हे सज्जन, हमने दर्द को पी  लिया, मेरी अशके  कमर, .गाया।  उपायुक्त ने सतिंदर सरताज को सम्मानित करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा अपने गीतों के माध्यम से पंजाब संस्कृति का झंडा बुलंद करते रहे। उन्होंने कहा कि स्टैंडअप कॉमेडियन मनप्रीत सिंह 27 मार्च को शाम 7 बजे दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular