Homeराज्यपंजाबश्मशानघाट में आधी रात को हो रहा था यह काम, पहुंचा पूरा...

श्मशानघाट में आधी रात को हो रहा था यह काम, पहुंचा पूरा गांव तो उड़ गए होश

आज समाज डिजिटल, Rupnagar News:
रूपनगर के भंगाला गांव में तंत्र विद्या करने के आरोप में संदिग्ध हालात में कुछ लोगों को गांववासियों ने पकड़ लिया। गांववासियों का आरोप है कि ये लोग पिछले कुछ दिनों से इस तरह की गतिविधियां चला रहे हैं। गांववासियों ने आरोपियों को गिरफ्तार कराया है।

गांव में हो रहा था अफरा-तफरी का माहौल

पुलिस पकड़े संदिग्ध आरोपियों की जांच कर रही है। दरअसल भंगाला के गांववासियों और इलाके के लोगों का कहना है कि पिछले दो-तीन महीने से कई घटनाएं हो रही हैं। इससे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। गिरफ्तार किए इन लोगों में गांव की एक महिला और दो युवक भी हैं और बाकी लोग पटियाला के रहने वाले हैं। क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि वह रात में तंत्र पढ़ने के लिए श्मशानघाट, सड़क और अन्य जगहों पर जाते हैं। इलाके में और भी कई घटनाएं हो चुकी हैं, जिनका शक इन लोगों पर जताया जा रहा है।

लोग बोले- वे केवल माथा टेकने आए थे

तंत्र विद्या के आरोप में पकड़े गए लोगों का कहना है कि वे माथा टेकने आए थे और कोई गलत नहीं कर रहे थे और मूर्तियों का काम करते हैं। वे मूर्ति स्थापित करने और धूप जलाने आए थे। इस मामले में पुरखाली चौकी के प्रभारी गुरनाम सिंह ने बताया कि उन्हें रात में गांव भंगाला से फोन आया था और सुबह इन संदिग्धों को गांववासियों ने उन्हें सौंप दिया है। पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा होगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular