Homeराज्यपंजाबRudraksh Cricket Club टूनार्मेंट में शामिल 37 टीमों को क्रिकेट किटें दीं

Rudraksh Cricket Club टूनार्मेंट में शामिल 37 टीमों को क्रिकेट किटें दीं

राज चौधरी, पठानकोट:

Rudraksh Cricket Club रुद्राक्ष क्रिकेट क्लब की ओर से कबीर चौक स्थित कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन अध्यक्ष गगन ठाकुर की अध्यक्षता में करवाया गया। इसमें क्लब अध्यक्ष गगन ठाकुर और महासचिव तुषाल साबी ने रुद्राक्ष क्रिकेट टूनार्मेंट में हिस्सा लेने वाली 12 अन्य टीमों में क्रिकेट किटें वितरित की।

15 को दीं किटें, 12 को आज Rudraksh Cricket Club

अध्यक्ष गगन ठाकुर ने बताया कि टूनार्मेंट में 37 टीमों ने हिस्सा लिया था। इससे पहले 15 टीमों को किटें वितरित की जा चुकी हैं। आज 12 अन्य टीमों को किटें भेंट की गई। उन्होंने टीमों को किटें भेंट करने पर विधायक अमित विज, मेयर पन्ना लाल भाटिया और पंजाब सरकार का आभार व्यक्त किया। महासचिव तुषाल साबी ने कहा कि विधायक ने किटें भेंट कर खिलाड़ि़यों में जोश भरा है। उन्होंने कहा कि विधायक ने जो वायदा किया था, उसे पूरा करके युवाओं का दिल जीता है। वहीं, किटें लेने पहुंचे एसडी कोचिंग सेंटर के कोच अशोक बिटनी और आरवीजीडी के अनुज ने कहा कि विधायक अमत विज द्वारा भेंट की गई किटों में बेहतरीन सामान है।

बेहतरीन क्वालिटी का सामान बता रहे आयोजक Rudraksh Cricket Club

उन्होंने बताया कि किट में 2 इंग्लिश विलो बैट समेत सभी सामान बेहतरीन क्वालिटी का है। इसकी बाजार में कीमत इतनी है कि कोई भी गरीब या मध्यमवर्ग परिवार से संबंधित खिलाड़ी इसे नहीं खरीद सकता। उन्होंने बताया कि इस प्रकार की बढ़िया किट से खिलाड़ियों को खेल के दौरान चोट लगने का काफी कम खतरा होगा। उन्होंने भी विधायक अमित विज, रुद्राक्ष क्रिकेट क्लब अध्यक्ष गगन ठाकुर और पंजाब सरकार का आभार व्यक्त किया।

Also Read: करनाल में शादी के पांच दिन बाद दुल्हन ने लगाया फंदा 

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments