Homeराज्यपंजाबRobbery Of 16 lakhs In PNB हथियारबंद नकाबपोश डीवीआर भी ले गए

Robbery Of 16 lakhs In PNB हथियारबंद नकाबपोश डीवीआर भी ले गए

Robbery Of 16 lakhs In PNB

आज समाज डिजिटल, जालंधर:

पंजाब के जालंधर शहर में बुधवार को पंजाब नेशनल बैंक हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने 16 लाख रुपये की डकैती की घटना को अंजाम दे डाला। यह वारदात ग्रीन मॉडल टाउन स्थित पीएनबी की ब्रांच में हुई। नकाबपोश लुटेरे धारदार हथियार लेकर बैंक में घुसे और स्ट्रॉन्ग रूम की चाबियां छीन ली और कैश भी बैग में भर लिया। जाते समय ये लोग डीवीआर भी ले गए।

पॉश एरिया में डकैती से हड़कंप Robbery Of 16 lakhs In PNB

शहर के सबसे पॉश एरिया में डकैती की वारदात के बाद हड़कंप मच गया। बदमाशों के फरार होने के बाद बैंक स्टाफ ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की और लाके की नाकाबंदी भी की। आने जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात डकैतों पर केस दर्ज कर लिया है। उधर, पुलिस महकमे के एडीसीपी सुहेल कासिम मीर ने बताया कि बदमाश पूरी साजिश रचकर आए थे।

देसी कट्टे और धारदार हथियारों से लेस थे डकैत Robbery Of 16 lakhs In PNB

पीएनबी में लूट की जांच के लिए आए पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि लुटेरों के पास सिर्फ धारदार हथियार ही नहीं थे, बल्कि देसी कट्टे भी थे। बैंक में तीन लुटेरे घुसे थे, जिन्होंने नकाब पहन रखे थे। लुटेरे बैंक खुलते ही दाखिल हो गए और स्टाफ पर हथियार तान कर 16 लाख 93 हजार लूटकर ले गए।

पुलिस पूरा दिन खंगालती रही सीसीटीवी Robbery Of 16 lakhs In PNB

लुटेरे साथ में बैंक में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी ले गए हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि बेशक लुटेरे डीवीआर ले गए हैं, लेकिन बैंक में कुछ खुफिया कैमरे थे। इनकी फुटेज खंगालने के लिए पुलिस की एक्सपर्ट टीम आ रही है। इसके अलावा लुटेरों को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज आज की ही नहीं, बल्कि कुछ दिन पुरानी भी खंगाली जाएगी।

लुटेरों से बच गए लॉकर Robbery Of 16 lakhs In PNB

सुबह बैंक में घुसते ही लुटेरों ने सबसे पहले बैंक के कैशियर को निशाने पर लिया। चाबियां लेकर कैश लूट ले गए। बैंक जिस क्षेत्र में स्थित है, यह इलाका शहर के सबसे पॉश और सुरक्षित इलाकों में से एक है। मॉडल टाउन को अमीरों या उच्च वर्ग का एरिया भी कहा जाता है। यदि कहीं लॉकरों तक पहुंच जाते तो कई लोगों का बड़ा नुकसान हो सकता था। लूट की घटना की खबर सुनते ही बहुत सारे लोग, जिनके बैंक में लॉकर हैं, मौके पर पहुंचे और अपने लॉकरों के बारे में जानकारी ली।

बैंक में सुरक्षाकर्मी की कमी आज खली Robbery Of 16 lakhs In PNB

हैरानी की बात है कि पॉश एरिया के बैंक में सुरक्षा गार्ड तक नहीं था। आज सुरक्षाकर्मी की कमी अधिकारियों के साथ साथ पुलिस को भी खलती रही। गार्ड के बारे में कासिम मीर ने कहा कि बैंक में सुरक्षा गार्ड नहीं है। एक साफ सफाई के लिए रखा केयर टेकर ही सारी व्यवस्था देखता है। सुबह जब उसने बैंक खोला और साफ सफाई की। उसी वक्त लुटेरे बैंक में उसके साथ घुस गए थे। उसे हथियार की नोक पर कोने में बिठा दिया। उन्होंने कहा कि तीन नकाबपोश बैंक में घुसे थे, जबकि आशंका है कि एक उनका साथी बाहर भी था। बहरहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

 

Also Read : Men’s Shooting Championship इफल शूटिंग में जाट कॉलेज की टीम रही प्रथम

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments