Homeराज्यपंजाबभाई बहन को सिखा रहा ड्राइविंग, तीन लुटेरे हथियार के बल पर...

भाई बहन को सिखा रहा ड्राइविंग, तीन लुटेरे हथियार के बल पर कार छीन हुए फरार Robber Snatched The Car

राज चौधरी,पठानकोट:
Robber Snatched The Car : श्री रामशरणम कालोनी में तीन लुटेरे भाई-बहन से कार छीनकर फरार हो गए है। भाई-बहन की और से कार छीने जाने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना डिवीजन नं.2 प्रभारी अनूप सिंह समेत पुलिस पार्टी पहुंची और शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read Also : कैथल भाजपा ने नगरपालिका चुनाव हेतु शुरू की तैयारियां BJP Prepares For Municipal Elections In Kaithal

सिखा रहा था अपनी बहन को कार (Robber Snatched The Car)

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि वह श्री रामशरणम कालोनी की तरफ खुली जगह पर अपनी बहन को कार चलाना सिखा रहा था। इस दौरान तीन लोग उनके पास आए और उन्हें रोका। उक्त लोगों ने उनको कोई हथियार/ पिस्टल नुमा जैसी चीज दिखाकर उनसे कार छीनकर फरार हो गए।

सिटी में करवा दी गई नाकाबंदी (Robber Snatched The Car)

उधर पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर जायजा लिया और युवक की शिकायत के आधार पर नाको व एरिया में कार छीनने जाने की सूचना देकर अलर्ट कर दिया है। (Latest Pathankot News) पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर जांच की जा रही है और सिटी में नाकाबंदी भी करवा दी गई है। जल्द ही आरोपियों को काबू करके पीड़ित युवक को बनता अन्याय दिलाया जाएगा।

Read Also : विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने विधानसभा के बजट सत्र में उठाया जिला यमुनानगर में कृषि वानिकी विश्वविद्यालय खोलने का मुद्दा Opening Agro Forestry University Issue In Yamunanagar

Read Also : पंजाबी बिरादरी ने जताया मुख्यमंत्री का आभार Punjabi Fraternity Thanked The Chief Minister

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular