Homeराज्यपंजाबबरनाला: राशन-दवाएं से दिलाई कोरोना से निजात, अब ऑक्सीजन बढ़ाने की मुहिम

बरनाला: राशन-दवाएं से दिलाई कोरोना से निजात, अब ऑक्सीजन बढ़ाने की मुहिम

बरनाला (अखिलेश बंसल) वैश्विक कोरोना संकट में संक्रमित मरीजों, उनके परिवारों और अधिक जरूरतमंद परिवारों को बीमारी से निजात दिलाने, लोगों को समय-समय पर जागरूक करने और मास्क-सेनेटाइजर-साबुनें वितरण करने में विशेष भूमिका निभाने के बाद अब पुलिस-प्रसाशन के सहयोग से तीसरे दौर का मुकाबला करने और प्राकृतिक ऑक्सीजन बढ़ाने (ट्री-प्लांटेशन) की मुहिम करने की योजना तैयार की गई है। यह फैसला जिला पुलिस मुखी संदीप गोयल द्वारा विभिन्न समाजसेवियों के साथ आयोजित की गई बैठक के दौरान लिया गया है।

यह लिए गए फैसले
रविवार को जिला पुलिस मुखी संदीप गोयल के नेतृत्व में शहर की विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं के मुख्य प्रतिनिधियों की बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें तीसरे दौर से निपटने के लिए विचार विमर्ष हुआ। इसके साथ ही फैसला लिया गया कि अब इलाका में प्राकृतिक आॅक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए पौधारोपण की मुहिम शुरू होगी। इस मौके पर व्यापार मंडल के प्रधान अनिल कुमार नाना, राज चक्की वाला, कपड़ा व्यापारी रमेश मेशी, एडवोकेट शिवदर्शन शर्मा, सुरिंदर कुमार, इंडस्ट्रीयलिस्ट विजय कुमार गर्ग, जेई. अशोक कुमार, शिव सिंगला, डॉ. सतीश कुमार, मोनू, राकेश शैहना आदि उपस्थित थे।

निभाई गई इन सेवाओं पर हुई चर्चा
उल्लेखनीय है कि शहर की विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं ने एकजुट हो जिला के संक्रमित मरीजों के लिए सुबह-सायं भोजन तैयार करवाया और कोविड केयर सेंटर में पहुंचाने की सेवा की। लोगों को जागरूक करने और कोविड-19 की नियमावली के अंतर्गगत मिश्न दस्तक के तहत प्रभात फेरियां शुरू की, टीकाकरण अवेयरनेस किया। खास बात यह बतायी गई कि कोरोना संकट के दौरान जो परिवार संक्रमित हो गए और वह होमकोरेंटाइन रहे, सभी (वह चाहे गरीब परिवार थे या चाहे अमीर) को डोर-टू-डोर राशन व दवाएं पहुंचाई गई।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular