Homeराज्यपंजाबगुरदासपुर : चिन्मय मिशन की ओर से 90 महिलाओं को बांटा गया...

गुरदासपुर : चिन्मय मिशन की ओर से 90 महिलाओं को बांटा गया राशन

गगन बावा, गुरदासपुर :
चिन्मय मिशन के सदस्यों की ओर से मासिक आश्रित व विधवा महिला राशन वितरण समारोह रवीवर को गुरदासपुर के राम दत्त हाल में आयोजित किया गया। इस समारोह के दौरान मुख्यातिथि के रुप मे डॉक्टर जुगल किशोर व रामेश शर्मा उपस्थित हुए। मुख्यातिथियों ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा जिंदगी एक अनमोल तोहफा है, जो हमें बड़ी हसरत से मिलता है। इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं को अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा और संस्कार देने के लिए प्रेरित किया।
इस मौके पर मिशन की तरफ से एक फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें 90 विधवा महिलाओं के बोन मैरो टेस्ट किए गए। टैस्ट के दौरान कई महिलाएं बीमारी से ग्रस्त पाई गईं, जो महिलाएं बीमारी से ग्रस्त पाई गई उन्हें मौके पर फ्री दवाइयां भी बांटी गई।
मिशन के प्रधान हीरा अरोड़ा ने मिशन की गतिविधियों पर प्रकाश डालते हुए कार्यक्रम में सम्मिलित हुए मुख्यातिथि का आभार व्यक्त किया। इसके बाद पूर्व चयनित 90 महिलाओं को राशन सामग्री वितरित की गई। अरोड़ा ने बताया कि कार्यक्रम के अंत में मिशन के सदस्यों की ओर से आए हुए मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान मिशन के सदस्य केके शर्मा ने महिला साक्षात्कार का विवरण प्रस्तुत करके महिलाओं को स्वावलंबी बनने के लिए प्रेरित किया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular