Homeराज्यपंजाबRaswan XI And Print Media won Matches रासवान इलेवन और प्रिंट मीडिया...

Raswan XI And Print Media won Matches रासवान इलेवन और प्रिंट मीडिया ने जीते मैच

राज चौधरी, पठानकोट:
Raswan XI And Print Media won Matches: ग्रीनलैंड क्रिकेट क्लब की ओर से युवाओं को नशों से दूर रहने के लिए प्रेरित करते हुए आयोजित टुनार्मेंट की जितनी प्रशंसा की जाए कम है। यह बात आजीवन अध्यक्ष इन्द्रजीत गुप्ता, चेयरमैन डाक्टर गुरबख्श चौधरी व कार्यकारी अध्यक्ष डाक्टर एमएल अत्री की देखरेख में चल रहे क्रिकेट टुनार्मेंट में मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए पूर्व मेयर अनिल वासुदेवा ने कही।

रिबनकाट कर मैच का शुभारंभ Raswan XI And Print Media won Matches

ग्रीनलैंड क्रिकेट क्लब में आज दो मैचों का आयोजन किया गया। पहला मैच प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बीच में हुआ जिसमे प्रिंट मीडिया ने बैटिंग करते हुए कुल 18 ओवर में 174 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया 20 ओवर में 145 ही बना पाई। प्रिंट मीडिया की ओर से पंकज ने 114 रन बनाए जिसके कारण उसे मैन आॅफ द मैच दिया गया। दूसरा मैच रसवान इलेवन और एसडी कोचिंग सेंटर के बीच में हुआ । रसवान इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और उन्होंने 179 रन का लक्ष्य दिया। वही एसडी कोचिंग सेंटर रनों का पीछा करते हुए 84 रन पर ही आल आउट हो गई ।

42 सालों से हो रहा टुर्नामेंट Raswan XI And Print Media won Matches

आजीवन अध्यक्ष इन्द्रजीत गुप्ता ने कहा कि समूह सदस्यों की बदौलत क्लब पिछले 42 वर्षां से लगातार टुनार्मेंट आयोजित करता आ रहा है।इस मौके पर प्रताप सिंह, विजय पासी, केवल शर्मा, रजनीश रिंकू, आर्यन, विनोद डोगरा, रमेश लेफ्टी के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments